RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:50 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:50 AM

कोरर थाना अंतर्गत ग्राम बैजनपुरी में नाबालिक चोरों ने आधी रात को मोटरसाइकल चोरी की घटना को दिया अंजाम ।

भानुप्रतापपुर ट्रैक सीजी _ बैजनपुरी में घर के बाहर रखें 5 मोटरसाइकिल को चोरी कर लिया था जिसे रात में कुत्तों की भौंकने से ग्रामीणों ने देखा तो पाया की नाबालिक बच्चे मोटरसाइकिल लेकर जा रहे हैं । जिसके बाद कोरर थाना को सूचित कर आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पांच मोटर सायकल में से 4 मोटर सायकल को जप्त कर लिया गया है वही एक मोटर सायकल की बारे में पूछताछ चल रही है । इनमे से एक चोर आदतन अपराधी भी बताया जा रहा है जो कोरर का रहने वाला है । ग्रामीणों ने बताया की जब आरोपियों को चोरी करते पकड़ा गया था तब आरोपियों के पास से चाकू छुरी और कट्टा भी मिला है ।

इसे समझा जा सकता है की किस तरह से यह नाबालिक अपराधी बड़े पैमाने में अपराध को अंजाम देने की फिराक में थे । जिसे बैजनपुरी के ग्रामीणों ने अपनी सूझबूझ से इन अपराधियों को पकड़ने में सफल रहे है ।

You might also like

Comments 1

  1. This is the perfect blog for anybody who wants to find out about this topic. You know a whole lot its almost hard to argue with you (not that I actually would want toÖHaHa). You certainly put a fresh spin on a topic thats been written about for a long time. Excellent stuff, just wonderful!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read