RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 12:53 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 12:53 AM

बाढ़ से उखड़ी सड़क, बने गड्ढे, दुर्घटना के इंतजार में नगरपालिका

You might also like

बीजापुर:- बाढ़ की तबाही से नगरीय क्षेत्र भी अछूते नही रहे। नगरपालिका क्षेत्र बीजापुर में कुछ घण्टो की बारिश ने पालिका के निर्माण कार्य और मुस्तैदी की हवा निकाल दी। मुख्यसडक से लेकर व्यापारिक प्रतिष्ठानों में कई फ़ीट तक पानी भर गया। वहीँ माँझीपारा तक जाने वाली सड़क न सिर्फ उखड़ी बल्कि पुल के पास गड्ढा बन गया। अब यही सड़क और गड्ढा दुर्घटना का सबब बन गया है।

दरसअल बीते कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश के बाद माँझीपारा को जोड़ने वाली सड़क में कई फ़ीट ऊपर तक पानी भर गया था बाढ़ के उतरने के साथ ही सड़क की परते भी उखड़ने लगी। अब आलम यह है कि150 मीटर की लंबाई वाली सड़क कई जगहों पर टूट चुकी है, सड़क धीरे धीरे पानी मे टूटकर गिरती जा रही है वहीं इस सड़क पर पुल के पास कई फ़ीट गहरा और चौड़ा गड्डा बन गया है जिसे टहनियों और झाड़ियो से ढंका गया है जो नाकाफ़ी साबित हो रहा है।

रोज़ाना इस सड़क से सैकड़ों दुपहिया वाहन गुजरते हैं शाम ढलते यहां अंधेरा पसर जाता है ऐसे में यहां दुर्घटना की प्रबल संभावना बनी हुई है, कई वाहन यहां गिरे हैं लेकिन बड़ी घटना नही घटी है। नगरपालिका ने इस सड़क से मुँहमोड़ लिया है लगता है नगरपालिका यहां बड़ी दुर्घटना के होने का इन्तेजार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.