RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:57 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:57 AM

कांति नाग का BJP पर हमला- जब मुद्दों का सामना नहीं कर पाती तो ED का लेती है सहारा

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष एवं राज्य योजना आयोग की सदस्य कांति नाग ने गुरुवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भारतीय जनता पार्टी को साजिश करने वाली पार्टी करार दिया है. कांग्रेस नेत्री ने कहा है कि बीजेपी के पास करने को कोई विकास कार्य नहीं है और इसी वजह से वह सत्ता के लिए साजिश कर समाज में दूरियां बनाये रखना चाहती है ।

You might also like

कांति नाग ने आरोप लगाया कि बीजेपी मुद्दों का सामना नहीं कर पाती है तो ईडी को आगे कर देती है और देश के असल मुद्दों से जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है कांति नाग ने कहा कि बीजेपी में दम है तो भ्रष्टाचार में लिप्त अपने लोगों की ईडी की जांच कराए ।

*’GST, महंगाई और बैंक डूबने पर भड़की कांति नाग’*

कांति नाग ने जीएसटी, महंगाई और बैंक डूबने के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा की महंगाई से आम आदमी, गरीब, मध्यम वर्ग सहित पूरा देश पीड़ित है लेकिन भाजपा को देशवासियों की कोई परवाह ही नहीं है इन्हे सिर्फ अपने 2-3 उद्योगपतियों की चिंता हैं की कैसे वे देश की संपत्तियों को नीलाम करके अपने मित्रो को मालामाल कर सके ।

*’फूट डालो-राज करो की नीति पर आगे बढ़ रही BJP :- कांति’*

कांति नाग ने कहा बीजेपी से कोई भी महंगाई-भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सवाल न कर सके, इसलिये सरकारी एजेंसियां जैसे ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसे प्रतिष्ठित सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग करने के साथ उसे आगे कर रही ताकि देशवासियों के साथ विपक्ष एकजुट ना रहे इसलिये किसी को भी आगे बढ़ा देती है. यह एक तरह ‘फूट डालो, राज करो की नीति है ।

*अमित शाह के घर और बीजेपी मुख्यालय पर ईडी मारे छापा*

कांति नाग ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सुपुत्र जय शाह के घर और भाजपा मुख्यालय पर ईडी को छापा मारने की चुनौती दे दी है उन्होंने कहा की जय शाह ने नोटबंदी के दौरान 50 हजार रुपए को 80 करोड़ के प्रॉफिट में कैसे परिवर्तित किया है इसका देशवासियों को पता चलना चाहिए लेकिन ईडी की हिम्मत नही है की देश के गृहमंत्री के बेटे के घर छापा मार सके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया की यदि ईडी भाजपा मुख्यालय पर छापा मारे तो उन्हें हजारों करोड़ो रुपयों के मनी लांड्रिंग के सबूत मिलेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read