RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:26 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:26 AM

विकास कार्यों से प्रभावित होकर सरपंच समेत ग्रामीणों ने विधायक नाग के समक्ष किया कांग्रेस प्रवेश

*चंदनपुर के सरपंच सहित 25 ग्रामीणों ने किया कांग्रेस प्रवेश, विधायक नाग ने गुलाल लगाकर किया स्वागत*

*विधायक बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ विकास के पथ पर अग्रसर*

You might also like

अंतागढ़-पखांजूर/ट्रैक सीजी:
अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के कांग्रेस प्रवेश का दौर निरंतर जारी है। बुधवार को ग्राम पंचायत चंदनपुर के सरपंच प्रदीप मुखर्जी समेत 25 ग्रामीणों ने विधायक अनूप नाग के समक्ष कांग्रेस में प्रवेश किया । विधायक नाग ने कांग्रेस प्रवेश करने वाले नागरिकों का परंपरा अनुसार गुलाल लगाकर एवं गमछा पहनाकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया व सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी ।

नवप्रवेशित कांग्रेसियों का गुलाल व गमछा से स्वागत करते विधायक नाग

ग्राम पंचायत चंदनपुर के सरपंच प्रदीप मुखर्जी समेत उनके साथ आए ग्रामीण बुधवार को पखांजुर स्थित अनूप नाग के शासकीय कार्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने परलकोट सहित पुरे विधानसभा क्षेत्र में गांव दर गांव हो रहे विकास कार्यों, विधायक अनूप नाग की उदारता, कार्यशैली, क्षेत्र के लोगो के प्रति उनका निस्वार्थ प्रेम और सुबह से लेकर रात तक जनता की सेवा में लगे रहते देख एवं कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश करने की इच्छा जाहिर की । विधायक अनूप नाग ने भी ग्राम पंचायत चंदनपुर के पी.व्ही.71-72 के ग्रामीणों की भावना का सम्मान करते हुए उनका कांग्रेस में प्रवेश कराया।

*कांग्रेस से जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहे : सरपंच एवं ग्रामीण*

कांग्रेस में प्रवेश करने के पश्चात चंदनपुर के सरपंच सहित समस्त ग्रामीणों ने एक स्वर में कहा कि वे कांग्रेस पार्टी एवं विधायक अनूप नाग से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनूप नाग हमारे क्षेत्र में विकास पुरूष के नाम से जाने जाते हैं, साथ ही ग्रामीणों ने विकास कार्यों से संबंधित कुछ मांगो को लेकर विधायक नाग का ध्यान आकर्षित किया जिसपर विधायक ने भी उनकी मांग जल्द पूरा करने का ठोस आश्वासन दिया ।

*कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी : विधायक नाग*

इस अवसर पर अपने संबोधन में विधायक अनूप नाग ने कहा कि कांग्रेस सब को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। कांग्रेस में सभी कार्यकर्ताओं को समान दृष्टि से देखा जाता है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ विकास के पथ पर अग्रसर है। पिछले साढ़े तीन वर्षों में छत्तीसगढ़ में चारों ओर खुशहाली का माहौल है और अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में न कोई कमी आई है और न ही कोई कमी आने दी जाएगी ।

*इन्होंने थामा कांग्रेस का हाथ*

रतन राय, दीपंकर बैरागी, शंकर मंडल, संजय दास, गौतम बराल, गोविंद ढाली, दीपांकर मंडल, रमेन माझी, नेपाल बर्मन, जयंत गोमोस्ता, अमृत मृधा, सत्यजीत तालुकदार, अर्जुन मंडल, अनूप राय, रंजीत हालदार, रंजीत मंडल, सुपादो बर्मन, शोंटू मृधा, अशित दीदार आदि ।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंकज साहा, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष इंद्रजीत विश्वास, मंडी समिति के अध्यक्ष विकास मंडल, अमल बड़ाई, सुप्रकाश मल्लिक, जगदीश साहा, सुशीला मंडल, मीता मंडल समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read