RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 1, 2022 2:20 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 1, 2022 2:20 PM

अंतागढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सात दिनों के अंदर चोरी के आरोपियों को किया गिरफ्तार

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

अंतागढ़ क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को अंतागढ़ पुलिस ने केवल सात दिनों के भीतर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

You might also like

थाना अंतागढ़ से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 11 अगस्त को कापसी निवासी किशोर मंडल जो कि अंतागढ़ क्षेत्र में पेटी ठेकेदारी का काम करता है, उसने अंतागढ़ थाने में लिखित शिकायत दी, कि दिनांक 5 अगस्त से 6 अगस्त के मध्य ग्राम सोढ़े के पास बन रहे पुल से 40 से 50 लोहे एवं प्लाई से बने प्लेट अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है, रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 42 /2022 धारा 379 भारतीय दंड विधान के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

अंतागढ़ थाना क्षेत्र में चोरी के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खोमन सिन्हा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अमर सिदार के निर्देशन पर अंतागढ़ थाना प्रभारी रोशन कौशिक द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

बता दें नगर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को बारीकी से देखने पर पिकअप गाड़ी में पुल से चोरी किए गए लोहे के प्लेट साथ ही आरोपी नजर आए, खोजबीन करने पर आरोपियों की पूरी जानकारी अंतागढ़ पुलिस को प्राप्त हो गई। जिसके आधार पर अंतागढ़ पुलिस द्वारा पुनीत पिस्दा, राजेंद्र मंडावी एवं बीरेंद्र नेताम को उनके घरों से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की गिरफ़्त में तीनो आरोपी

बता दें इस चोरी को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियों में से एक पुनीत पिस्दा के खिलाफ जगदलपुर थाना बोधघाट व थाना फ़्रेजरपुर में चोरी के मामलों में पहले भी अपराध पंजीबद्ध हैं। पुनीत पिस्दा मूलतः ग्राम देवरी, थाना-डौंडीलोहारा, जो कोयलीबेड़ा में किराने की दुकान का संचालन किया करते थे, कुछ वर्षों से अपनी दुकान बंद कर जगदलपुर में निवास करने लगे, किंतु कुछ महीनों पूर्व कोयलीबेड़ा पुनः आकर रहने लगे थे।

पुलिस के अनुसार पुनीत पिस्दा ने अन्य चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है, जिसमे एक सबमर्सिबल पंप, सोने-चांदी आदि शामिल है, जिसकी कुल कीमत करीब 80 हजार रुपए मानी जा रही है। इसके अतिरिक्त आरोपियों के पास से महिंद्रा पिकअप वाहन, मोटरसाइकल, लोहे की प्लेट के साथ ही चार हजार रुपए नगद बरामद किया गया।

जप्त वाहन व प्लेट्स

आरोपियों पर भांदवि की धारा 457, 380 के तहत मामला पंजीबद्ध कर उन्हे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read