RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:17 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:17 AM

सियासत: भ्रष्टाचार के आरोपों में त्रिकोणीय प्रहार, भाजपा- अजय एक सुर में, विधायक विक्रम बोले तथ्यहीन आरोप, अनर्गल बयानबाजी मामले में CM से करूँगा बात.

You might also like

सियासत: भ्रष्टाचार के आरोपों में त्रिकोणीय प्रहार, भाजपा- अजय एक सुर में, विधायक विक्रम बोले CM से करूँगा बात.

बीजापुर- बीजापुर में कांग्रेस- भाजपा नेताओ में जुबानी जंग जारी है। पुर्वमंत्री महेश गागड़ा विकास, भ्रस्टाचार और कमीशनखोरी का कांग्रेस सरकार और विधायक पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं पार्टी से 6 सालों के लिए निष्कासित अजय सिंह भी भाजपा के आरोपो पर मुकर होकर मुहर लगा रहे हैं। अजय सिंह का कहना है कि मेरे आरोपो पर जांच नही होती। अजय सिंह कांग्रेस पार्टी से निष्कासन के बावजूद युवा आयोग के सदस्य के पद पर बने हुए हैं। सोशल मीडिया में अजय सिंह अपनी ही सरकार में विधायक पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। आरोप हैं कि जिले में बड़े निर्माणकार्यों में जमकर हेराफेरी हो रही है जिसकी जानकारी विधायक को है। केशकाल के ठेकेदार और बीजापुर के ठेकेदारों को जमकर रेवड़ी बांटी जा रही है। कलेक्टर भी मेरे दिए तथ्यों और जानकारी पर मौन हैं।

अजय सिंह के इन्ही बयानों को लेकर बीजापुर विधायक और राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त विक्रम मंडावी ने अजय सिंह के लगातार पार्टी विरोधी बयानबाजी को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत करने का बड़ा बयान दिया है। विक्रम मंडावी ने कहा कि अजय सिंह निष्कासन ने बाद भी बयानबाजी से बाज नही आये। यदि उनके पास कोई ठोस सबूत है तो वे विधिवत लिखित शिकायत करके कार्रवाई या जांच की मांग करें। सोशल मीडिया में सरकार और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी उचित नही है। मण्डावी ने मीडिया के सामने कहा कि मुख्यमंत्री से अजय सिंह मामले में बात करूंगा।

2023 में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसकी शुरुआत कांग्रेस ने गौरव यात्रा से की तो जवाब में महेश गागड़ा ने जन अधिकार यात्रा का बिगुल फूंक दिया। तारलागुडा से यात्रा की शुरुआत हुई है जो जिले के विभिन्न हिस्सों से गुजरती गांधी जयंती को समाप्त होगी।

जन अधिकार यात्रा को लेकर विधायक मंडावी ने जुबानी हमला बोला है, मण्डावी बोले गिरते जनाधार और टिकट की दावेदारी में अपने को बनाये रखने की होड़ में लगे हैं महेश गागड़ा। बीते 15 साल जब मौका था तब सड़क रास्तों से लोगों से नही मिले। आज कांग्रेस की बनाई सड़कों में पैदल चल रहे हैं, गागड़ा को इसका श्रेय कांग्रेस सरकार को देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read