RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 3:05 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 3:05 AM

विभिन्न ग्रामों के युवकों ने थामा कांग्रेस का दामन, विधायक नाग ने दिलाया विधिवत प्रवेश

*विधायक बोले सरकार की रीति नीति से सभी लोग खुश और संतुष्ट*

*ग्रामीण बोले विधायक ने जनता के मूलभूत समस्याओं को किया दूर*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

अंतागढ़ विधायक अनूप नाग के शासकीय कार्यालय में विभिन्न पंचायतों के 23 युवकों ने कांग्रेसी नेता गुड्डा नेताम और वीरेंद्र पांडेय के नेतृत्व में विधायक अनूप नाग की कार्यशैली और राज्य की कांग्रेस सरकार से प्रेरित होकर कांग्रेस का दामन थामा है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी में प्रवेश ले रहे सभी 23 युवकों को विधायक अनूप नाग ने गमछा भेंट कर एवं तिलक लगाकर विधिवत कांग्रेस में प्रवेश दिलाया।

सभी ग्रामीणों ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक अनूप नाग की सरकार गरीब, मजदूर, किसान, आदिवासी व सभी वर्गो के विकास व कल्याण के लिए लगातार कार्य कर रही है। राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक मिलने लगा है तथा विधायक अनूप नाग पूरे क्षेत्र में सक्रियता के साथ गांव-गांव पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुन रहे है।

*भूपेश सरकार की रीति नीति के प्रति बढ़ी लोगों की आस्था :- विधायक नाग*

कांग्रेस में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए विधायक श्री नाग ने कहा कि आज इतनी बड़ी संख्या में लामकन्हार, सुरेवाही, नया गावड़ेगाव, चारगांव, भैसासुर एवं पोरोंडी के लोगों का कांग्रेस में प्रवेश किये जाने से स्पष्ठ हो गया है कि हमारी भूपेश बघेल सरकार की रीति-नीति से लोग खुश व संतुष्ट ही नही बल्कि सरकार के प्रति लोगों में आस्था भी बढ़ा है। कांग्रेस सरकार द्वारा वर्तमान में ग्रामीण क्षेत्र के विकास को लेकर किये जा रहे कार्यों का ही यह परिणाम है इस अवसर पर विधायक ने छत्तीसगढ़ शासन द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए ग्रामीणों से इसका लाभ उठाने की अपील की ।

*ग्रामीणों ने की विधायक नाग की प्रशंसा*

कांग्रेस प्रवेश करने वाले युवकों ने विधायक अनूप नाग के कार्यशैली की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि श्री नाग के विधायक बनने के बाद हमारे गाँव का विकास हो रहा है। उनके द्वारा हमारी माँग के अनुरूप सड़क व नाली निर्माण सहित कई विकास कार्यों को स्वीकृति दी गई और जनता के मूलभूत समस्याओं को भी दूर किया गया है । इसके लिए हम उनका दिल से आभार व्यक्त करते है। इसके साथ ही आने वाले समय में भी विधायक जी के प्रयासों से हमारे गाँव में इसी तरह विकास कार्य होते रहेंगे इसकी पूरी उम्मीद है।

*इन्होंने किया कांग्रेस प्रवेश*

विजेंद्र पांडेय, अरुण कुमार ध्रुव, घनश्याम हिचामी, राजूराम पोटाई, बीराराम दुग्गा, रामकुमार दुग्गा, देवलाल दुग्गा, मोहन उईके, बुधराम उईके, ललित उईके, दिनेश कुमार नरेटी, सुरुजलाल उईके, लक्ष्मीनाथ रामटेके, बजारूराम आंचले, परमेश्वर दुग्गा, मेहरलाल दुग्गा, जोगेंद्र दुग्गा, संतलाल दुग्गा, भुनेश्वर दुग्गा, पुरेंद्र आँचले, महंगू राम उईके।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, अविनाश गणविरे समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read