RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:19 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:19 AM

सड़क पर कुचला गया शहर का गिटारिस्ट, हाईटेक में बची जान

भिलाई(आदित्य लाऊत्रे) हिट एंड रन के एक मामले में सेन्ट्रल एवेन्यू पर शहर का एक गिटारिस्ट गंभीर रूप से घायल हो गया. तेज रफ्तार कार ने न केवल उसे ठोकर मारी बल्कि उसे रौंदते हुए निकल गई. इस हादसे में पीड़ित का पेट फट गया और जांघ भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घायल युवक को तत्काल हाइटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल लाया गया जहां आधी रात को ही उसकी सर्जरी कर दी गई. उसे 50 से भी अधिक टांके लगाने पड़े. मरीज की हालत अब पूरी तरह ठीक है. आज उसके टांके भी काट दिये गये. युवक एक पेशेवर गिटारिस्ट है।

You might also like

घटना 13 अगस्त की रात 11 बजे की है. शहर का युवा गिटारिस्ट आशुतोष लांजेवार एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था. ग्लोब चौक से होकर अभी वह सेक्टर-10 गणेश मंच के सामने पहुंचा ही था कि एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से ठीकर मार दी. आशुतोष मोटरसाइकिल पर था. वह छिटक कर आगे जा गिरी. इसके बाद भी कार नहीं रुकी और उसे रौंदते हुए निकल गई. कार के टायर के नीचे आने से उसका पेट और बायीं जांघ बुरी तरह जख्मी हो गया. पीठ पूरी तरह से छिल गई।

डॉ नवील कुमार शर्मा ने बताया कि युवक का काफी खून बह गया था और वह शॉक की स्थिति में था. मरीज के हक में एक अच्छी बात यह रही कि पेट खुलकर लटक जाने के बावजूद उसके अंदरूनी अंग जख्मी नहीं हुए थे. यहां तक कि पसलियां भी सुरक्षित थीं. आधी रात के बाद उसकी सर्जरी कर घाव को साफ किया गया और टांके लगाकर जख्मों को बंद किया गया. मरीज की हालत अब पूरी तरह ठीक है. आज उसके टांके भी काट दिये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read