RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:09 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:09 AM

कार डेकोर शॉप जलकर हुआ था खाक, विधायक ने दी आर्थिक मदद. बोले जल्द मिलेगा मुआवजा.

You might also like

कार डेकोर शॉप जलकर हुआ था खाक, विधायक ने दी आर्थिक मदद. बोले जल्द मिलेगा मुआवजा.

बीजापुर- बीजापुर नगर के बस स्टैंड से लगे कार बाइक डेकोरेशन की दुकान शुक्रवार रात जलकर खाक हो गई थी। दुकान में रखा सारा सामान धू धू कर जल गया था। दुकान मालिक मोहित जायसवाल से बीजापुर विधायक विक्रम मण्डावी ने मुलाकात करके 25 हजार की त्वरित राहत राशि देकर मदद की। विधायक मण्डावी ने मोहित जायसवाल को जल्द से जल्द मुआवजा प्रकरण बनवा कर मुआवजा दिलाने का भरोसा भी दिया।

दरअसल शुक्रवार रात करीब 9 बजे विद्युत लाइन में शार्ट हुई जिसके बाद पूरे इलाके की लाइट गोल हो गई इसी दौरान दुकान में भी आग लग गई। कुछ घंटों के बाद फायर ब्रिगेड ने आकर आग को बुझा लिया लेकिन मोहित जायसवाल की दुकान में रखा सामान पूरा जल चुका था। मोहित ने बताया कि कंप्यूटर, प्रिंटिंग मशीन, रेडियम और वूफर सहित 10 लाख का सामान जलकर खाक हो गया है। पीड़ित मोहित इस मामले में अब थाने में सूचना देंगे साथ ही सुबह राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने आकर नुकसान का जाजय भी लिया।

बीजापुर के तहसीलदार डी आर ध्रुव ने बताया कि राजस्व विभाग ने मौके का मुआयना कर वीडियोग्राफी की है। मुआवजा प्रकरण की कार्रवाई प्रक्रिया शुरू करा दी गई है। जल्दी पीड़ित को मुआवजा मिले उस ओर प्रयासरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read