RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:21 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:21 AM

राजीव गांधी युवा मितान क्लब द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में बच्चो ने दिखाया हुनर

•खेल दिवस में बच्चो ने दिखाई प्रतिभा, मितान क्लब ने किया सम्मानित

•मेजर ध्यानचंद देश की महान विभूतियों में शामिल, बच्चो में दिखा भारी उत्साह

You might also like

अंतागढ़-पखांजूर/ट्रैक सीजी:
राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर शासकीय प्राथमिक शाला पखांजूर में राजीव गांधी युवा मितान क्लब द्वारा मेजर ध्यानचंद की स्मृति में सोमवार को खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान स्कूल के सभी सदन के बच्चों ने भाग लेकर शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता नगर पंचायत पखांजूर की एल्डरमैन श्रीमती शुक्ला साहा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में नन्हें बच्चों से लेकर सीनियर वर्ग के विद्यार्थियों ने खूब पसीना बहाया। राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर खो-खो, कबड्डी, दौड़, मैजिक चेयर प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर सभी को प्रभावित किया ।

इस दौरान राजीव गांधी युवा मितान क्लब पखांजूर के संरक्षक आकाश महंत ने बच्चों को खेल दिवस की बधाई दी। उन्होंने बताया कि खेल से छात्रों में अनुशासन मित्रता सहृदयता व मनोबल बढ़ता है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शिक्षक वर्ग का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में मौजूद नगर पंचायत एल्डरमैन शुक्ला साहा ने कहा मेजर ध्यान चंद देश की महान विभूतियों में शामिल हैं। उन्होंने भारतीय हॉकी को नई दिशा देने का काम किया। सभी को उनसे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए। वहीं बच्चों में खेल प्रतियोगिताओं को लेकर खासा उत्साह नजर आया। विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया ।

इस दौरान नगर पंचायत एल्डरमैन शुक्ला साहा, मितान क्लब के संरक्षक आकाश महंत, पूर्वी राय, दीपिका मिस्त्री, माला सरकार, प्रणव मंडल, पार्थ मंडल, शिक्षिका माधुरी ठाकुर समेत स्कूली बच्चे मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.