RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:39 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:39 AM

अपने भाषण से विवादों में आए जनपद पंचायत सीईओ पी.आर. साहू को कांग्रेसियों ने घेरा

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

अंतागढ़ जनपद पंचायत सीईओ पी आर साहू द्वारा किए गए ग़लत बयानबाज़ी से नाराज अंतागढ़ के कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने जनपद सीईओ को खूब लताड़ लगाई।

You might also like

ज्ञात हो कि वर्तमान में पूरे प्रदेश में अधिकारी कर्मचारी फ़ेडरेशन द्वारा 34% डीए की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसके तहत विगत दिनों अंतागढ़ बाज़ार स्थल स्थित पंडाल में अंतागढ़ जनपद पंचायत सीईओ पीआर साहू ने प्रदेश सरकार की योजनाओं को आड़े हाथों लेते हुए जमकर भड़ास निकाली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेज़ी से वायरल हो गया। इस मामले की जानकारी मिलते ही कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने मामले की सम्पूर्ण जानकारी लेते हुए सीईओ पी आर साहू को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया और जांच के लिए टीम भी गठित कर दी गई।

कांकेर कलेक्टर प्रियंका शुक्ला द्वारा जारी किया गया कारण बताओ नोटिस

सीईओ के विवादित बयान से अंतागढ़ के कांग्रेसी भी काफ़ी नाराज दिखे जिसके बाद अंतागढ़ विधायक कार्यालय में कांग्रेसियों ने बैठक आयोजित किया और कलेक्टर के नाम एसडीएम अंतागढ़ के माध्यम से ज्ञापन देने की योजना बनाई, जिसमें सीईओ पी आर साहू को बर्खास्त करने की मांग रखी गई, परंतु एसडीएम पैकरा के नगर से बाहर होने एवं समस्त कर्मचारी के हड़ताल पर होने की वजह से ज्ञापन नही दिया जा सका। उक्त ज्ञापन एसडीएम के आने के पश्चात् उनको दिया जाएगा।

बता दें इसके बाद कांग्रेसियों ने भारी बारिश के बीच जनपद कार्यालय की ओर रुख किया, वहां पर जनपद सीईओ पी.आर साहू अपने चेम्बर में ही कुर्सी पर बैठे मिले, जिसे कांग्रेसियों ने जमकर घेरा व उन्हें भाजपा का एजेंट बताते हुए कहा कि सीईओ के भाषण से भूपेश बघेल सरकार की छवि धूमिल हुई है, जिसके लिए उन पर त्वरित कार्यवाही की जानी चाहिए। बता दें, इस दौरान सीईओ के बयान से ख़फ़ा कांग्रेसियों में आक्रोश साफ़ दिखलाई पड़ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read