RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:45 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:45 AM

विधायक नाग ने किया विभिन्न ग्रामों का भ्रमण

•सामुदायिक भवन निर्माण एवं रंगमंच निर्माण कार्य का विधायक ने किया भूमिपूजन

•गणेश पंडालों में जाकर विधायक ने किए दर्शन, सभी के सुख समृद्धि की किए कामना

You might also like

अंतागढ़-परालकोट/ट्रैक सीजी:
अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने अपने एक दिवसीय परलकोट दौरे के दौरान क्षेत्र के विभिन्न गांवो का दौरा कर वहा के स्थाननीय लोगों से सार्थक चर्चा की और सभी के समस्याओं को सुना एवं उनके निराकरण के लिए अधिकारियो को निर्देशित भी किया । विधायक नाग ने साथ ही विभिन्न गणेश पंडालों में पहुंचकर गणेश जी के दर्शन कर उनकी पूजा की और क्षेत्रवासियो के सुख समृद्धि एवं शांति की कामना की ।

भगवान गणेश से क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना करते विधायक नाग

इसके साथ ही विधायक नाग ने पी.व्ही.49 में 3 लाख रुपए की लागत से नवीन सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया और ग्राम पंचायत कल्याणपुर के आश्रित गांव पी.व्ही.16 में भी 3 लाख रुपए की लागत से नवीन सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया ।

भूमिपूजन करते विधायक नाग

विधायक अनूप नाग ने कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सबसे पहले ग्रामीणों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी और कहा कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में समाज के सभी वर्गों की बेहतरी के लिए कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के बच्चों को भी भविष्य में बेहतर अवसर मुहैया कराने स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम शालाओं की स्थापना की। उन्होंने कहा कि अब राज्य सरकार ने बालवाड़ी की स्थापना की पहल की है। इन बालवाड़ी केंद्रों में 5 वर्ष से 6 वर्ष आयु के बच्चों के लिए खेल आधारित गतिविधियों के माध्यम से सीखने पर जोर दिया जाएगा।

ग्रामीणो को सम्बोधित करते विधायक नाग

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वनवासियों के हित को ध्यान में रखते हुए 61 लघु वनोपजों की खरीदी समर्थन मूल्य पर की जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य शासन द्वारा राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना शुरू की गई है। इस योजना के अंतर्गत पात्र हितग्राहियों को लाभ मिलना शुरू हो गया है।

विधायक नाग ने राज्य शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तारपूर्वक जानकारी ग्रामीणों को दी और उसका लाभ उठाने उन्हें प्रेरित किया ।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा, मंडी अध्यक्ष विकास मंडल, अमल बड़ाई, भगीरथ हालदार, कल्याणपुर सरपंच सनती हिडको, निरंजन ढाली, हर्षित दास, अमूल्य माझी, पवित्र घोष, रूपचंद मंडल, निर्मल सरकार, सचिन गाइन, रविंद्र हालदार, विधान मंडल, मानेकर पड्डा, केयाराम नेताम, अरूप सरकार, अनादि वैद्य, अभिराज ढाली, प्रणव मंडल, पंकज घोष, इंद्रजीत परामणिक, विकास हालदार, गौतम मंडल, रामपद विस्वास, निताई दास, प्रताप हालदार, जमुना हालदार, हरिपद विस्वास, विष्णु विस्वास, उपदेश विस्वास समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read