RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:49 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:49 AM

ओरछा के पीड़ित बच्चो से अस्पताल में मिलने पहुंचे विधायक नाग

•बच्चो से मिलकर विधायक ने सबके स्वास्थ्य की जानकारी ली और फल भी वितरण किया

•अस्पताल के डॉक्टर एवं स्टाफ को बच्चों की अच्छी देखभाल के विधायक ने दिए निर्देश

You might also like

अंतागढ़-पखांजूर/ट्रैक सीजी:
आज सिविल अस्पताल पखांजूर में क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग ने उल्टी दस्त के बाद अस्पताल में भर्ती ओरछा छात्रावास के 14 बच्चों से मुलाकात कर सभी से उनका हाल चाल जाना और सभी बच्चो को फल वितरित कर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना किए ।

विधायक अनूप नाग ने काफी देर तक अस्पताल में पीड़ित बच्चो के बिच अपना वक्त बिताया । विधायक को अपने बीच पाकर बच्चे भी हर्षित एवं उत्साहित नजर आए । बच्चो ने भी दिल खोलकर विधायक नाग से बाते की और अपने पढ़ाई एवं खेल कूद के बारे में भी जानकारी ली।

बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी लेते विधायक नाग

इसके पश्चात विधायक नाग ने अस्पताल के चिकित्सकों के संग बच्चो के स्वास्थ्य की जानकारी ली इसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स एवं स्टाफ को बच्चों की अच्छी देखभाल और अच्छी तरह से मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए ।

*विधायक बोले कोई दोषी मिला तो होगी कड़ी कार्रवाई*

अस्पताल से निकलने के बाद विधायक नाग मीडिया से भी रूबरू हुए मिडिया द्वारा 14 बच्चों के साथ एक साथ घटित बीमारी के बारे में पूछे जाने पर बताया की बच्चो का यह मामला बेहद ही संवेदनशील है अभी इस मामले की जांच चल रही है की वास्तव में आखिर ऐसा क्यों हुआ । उन्होंने आगे बताया की मैने स्थानीय प्रशासन सहित जिला प्रशासन को भी उक्त मामले की जांच के निर्देश दिए है और मैने शिक्षा विभाग के आयुक्त को भी इस मामले की गंभीरता को समझते हुए उचित कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है मीडिया द्वारा पूछे जाने पर विधायक ने कहा की यदि उक्त मामले में किसी भी प्रकार से कोई भी दोषी पाया जाता है तो उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी साथ ही विधायक ने बताया की ईश्वर की दया से बच्चो की स्तिथि अभी नॉर्मल है जल्द ही बच्चे पूरी तरह सकुशल हो जायेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read