RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:03 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:03 AM

अंतागढ़ जनपद पंचायत सीईओ से नाराज कांग्रेसियों ने बर्खास्तगी की मांग को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
छत्तीसगढ़ में अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन द्वारा अपने दो सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले सप्ताह से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं, अपनी मांगों को मनवाने के लिए लगातार इन शासकीय अधिकारी, कर्मचारियों द्वारा अलग-अलग तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, और वहीं इस दौरान शासकीय कर्मचारी सह अधिकारी राज्य सरकार को भी मांग पूरी नहीं करने पर कोस रहे हैं। इस दौरान एक द्वितीय श्रेणी के अधिकारी जनपद पंचायत अंतागढ़ के सीईओ पी आर साहू का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ।

बता दें, इस वीडियो में अंतागढ़ जनपद पंचायत में पदस्थ सीईओ पी आर साहू ने राज्य सरकार के खिलाफ अपनी जमकर भड़ास निकाली है, अधिकारी ने अपने संबोधन में ऐसा कुछ कह दिया कि कांकेर ज़िले के कलेक्टर ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर इस संबंध में जांच के लिए टीम भी गठित कर दिया, वहीं अब अधिकारी की नौकरी पर भी तलवार लटकती नजर आ रही है।

You might also like

वहीं इस सम्बंध में अंतागढ़ के कांग्रेसी कार्यकर्ता भी काफ़ी नाराज हैं, विगत दिवस जनपद कार्यालय जाकर उक्त अधिकारी को घेरा गया व जमकर क्लास ली गयी। इसके साथ ही आज एसडीएम कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा, जिसमें उस अधिकारी को तत्काल सेवा से बर्खास्त करने की मांग की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read