RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:21 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:21 AM

शिक्षक दिवस के अवसर पर बीएसएफ ने दी बच्चों को विविध जानकारियां

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

बीएसएफ की 17वीं वाहिनी बटालियन ने स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षक दिवस के अवसर पर बच्चों को विभिन्न जानकारी प्रदान की।

You might also like

अंतागढ़ के स्वामी आत्मानंद उत्तकृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल में बच्चों को बीएसएफ द्वारा उपयोग किए जाने वाले हथियारों के विषय में जानकारी दी गई, वहीं वृत्तचित्र के माध्यम से स्कूली बच्चों को बीएसएफ में देश सेवा करते हुए भविष्य बनाने के लिए पूरी जानकारी दी गई।

इसमें बीएसएफ के विभिन्न ट्रेडों में भर्ती प्रक्रिया साथ ही इन पदों के लिए आवश्यक योग्यताओं के विषय में पूरी जानकारी दी गई।

इस कार्यक्रम में आमाबेड़ा माध्यमिक विद्यालय से 150, इरागांव माध्यमिक स्कूल से 230, साथ ही स्वामी आत्मानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल से कुल 162 छात्र छात्राओं ने सहभागिता निभाई।

इस कार्यक्रम में मेडिकल कैंप के माध्यम से बच्चों के स्वास्थ्य का परीक्षण भी किया गया। वहीं आमाबेड़ा व इरागांव के बच्चों के बीच वॉलीबाल प्रतियोगिता भी कराई गई।

इस कार्यक्रम में रूपिंदर भारद्वाज कमांडेंट 17वीं वाहिनी बीएसएफ, हरमीत सिंह सैनी उप कमांडेंट,महेश नाथ उप कमांडेंट, गौतम सिंहा प्राचार्य स्वामी आत्मानद उत्तकृष्ठः इंग्लिश मीडियम स्कूल अंतागढ़ साथ ही स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाए उपस्थित थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read