RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:09 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:09 AM

बच्चे की मासूम जिद के आगे झुके विधायक अनूप नाग

•नन्हे बच्चे की जिद पूरी करते हुए विधायक ने दिलाई नई साइकिल

•बच्चो की मासूमियत के आगे विधायक नाग हो जाते है नतमस्तक

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
विधायक अनूप नाग ने एक बार फिर दरियादिली और बच्चों के प्रति उनके अपार स्नेह का एक नया उदाहरण पेश किया है, दरअसल ग्राम पंचायत कौड़ोसाल्हेभाट निवासी श्रीमती शिववती वट्टे के 4 वर्षीय पुत्र ने विगत कई दिनों से साइकिल खरीद देने की जिद पकड़ ली जिसके पश्चात बच्चे की मां शिववती अपने पुत्र के साथ विधायक अनूप नाग के घर पहुंचकर पूरी बात बताई ।

विधायक नाग ने भी मासूम बच्चे की जिद कहलो या इच्छा को पूर्ण करने का वचन दे दिया । बच्चे की मासूम जिद और मनुहार को विधायक अनूप नाग टाल नहीं सके और उन्होंने कहा कि आज ही बच्चे को नई साइकिल दिलाएंगे । जिसके उपरांत उन्होंने स्वयं साइकिल दुकान से नन्हे बच्चे की पसंद की साइकिल खरीदकर बच्चे को उपहार स्वरूप नई साइकिल भेंट की नन्हे बच्चे की जिद पूरी करते हुए विधायक अनूप नाग ने बच्चे के उज्ज्वल भविष्य के लिए अपना आशीर्वाद भी दिया एवं साइकिल में बैठने के बाद बच्चे के चेहरे की रौनक बता रही थी की वो किस हद तक खुश है ।

गौरतलब है की बच्चो से विधायक अनूप नाग का हमेशा से ही अपार स्नेह और प्रेम दिखता आया है वे बच्चो की मासूमियत के आगे हमेशा नतमस्तक हो जाते है आज का वाक्या भी कुछ ऐसा ही था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read