RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 1:47 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 1:47 AM

जनता की समस्याएं जानने गांव में नुक्कड़ सभा का किया जा रहा आयोजन

•गांवों का दौरा कर आम जनता से उनकी समस्याओं के बारे में ली जा रही जानकारी

•समस्याओं का निराकरण न होने की स्थिति में जन आंदोलन की चेतावनी

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
शिवसेना अंतागढ़ इकाई द्वारा आम जनता की समस्या जानने प्रत्येक ग्रामों का दौरा किया जा रहा है, एवं गांव में नुक्कड़ सभा कर आमजन से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली जा रही है साथ ही समस्याओं के निराकरण ना होने की स्थिति में जन आंदोलन प्रारंभ किये जाने की बात भी अंतागढ़ शिवसेना द्वारा की जा रही है।

जिसके तहत विगत दिनों शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा कोयलीबेड़ा ब्लाक के ग्राम चारगांव का दौरा किया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने चारगांव में ग्रामीणो से संपर्क किया एवं उनकी समस्याओं से रूबरू हुए।

यहां शिवसेना द्वारा देखा गया कि चारगांव-मेटाबोदली के माइंस प्रभावित क्षेत्र होने के बाद भी वहां समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, जबकि माइंस द्वारा गांव का बहुमुखी विकास किया जाना था, जिससे चारगांव की जनता आज चहुमुखी विकास की ओर होती, किंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

बता दें, शिवसेना द्वारा ग्राम चारगांव की जन समस्याओं को लेकर दिनांक 01/08/2022 को कांकेर कलेक्टर के ई-जनचौपाल में ज्ञापन भेजा गया था, किंतु अब तक इन मांगों पर कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं हुई है।

शिवसेना अंतागढ़ इकाई के प्रमुखों ने कहा कि शिवसेना कांकेर जिला प्रशासन से प्रश्न करती है कि आम जनता की समस्याएं कब तक समस्याएं बनी रहेंगी? कब समस्याओं का निराकरण होगा?

ज्ञात हो, शिवसेना द्वारा भेजे गए ज्ञापन में ग्राम चारगांव हेतु निम्न मांगे की गई थी-

•चारगांव ग्राम के नयापारा से डोंगरीपारा होते हुए बाजार तक सीसी सड़क का निर्माण किया जाए।

•चारगांव नयापारा के पास क्षतिग्रस्त पुलिया के स्थान पर नए सीसी पुलिया निर्माण किया जाए।

•चारगांव में बाजार सैड का निर्माण किया जाए।

•चारगांव में वर्षों से निर्माणाधीन आश्रम शीघ्र ही पूर्ण किया जाए।

अंत में शिवसेना अंतागढ़ ने कहा कि जिला कलेक्टर इन मांगों पर यदि कोई संतुष्टिजनक कार्यवाही नहीं करती है तो शिवसेना द्वारा चारगांव के ग्रामीणों के साथ जन आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read