RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:26 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:26 AM

बाढ़ में फंसी महिला के फ़ोन पर 110 जिंदगियां बचाने देर रात 2 बजे तक पेगड़ापल्ली मे डटे रहे विधायक विक्रम मंडावी.  ग्राउंड ज़ीरो पेगड़ापल्ली में बोले अंतिम व्यक्ति के साथ लौटूंगा मद्देड.

You might also like

बाढ़ में फंसी महिला के फ़ोन पर 110 जिंदगियां बचाने देर रात 2 बजे तक पेगड़ापल्ली मे डटे रहे विधायक विक्रम मंडावी.

 ग्राउंड ज़ीरो पेगड़ापल्ली में बोले अंतिम व्यक्ति के साथ लौटूंगा मद्देड.

बीजापुर- एक महिला ने बीजापुर विधायक विक्रम शाह मंडावी को फोन करके बताया कि किस तरह करीब 100 से ज्यादा लोग पेगड़ापल्ली पुल के ऊपर फंसे हैं। करीब 6 घंटे से दो बस 2 टैक्सी और निजी वाहन नेशनल हाइवे 63 पेगड़ापल्ली पुल के दोनों ओर पानी भरने से फंसे हैं। विधायक मंडावी ने रेस्क्यू टीम, राजस्व अमला और पुलिस की टीम के साथ पेगड़ापल्ली मे आपरेशन शुरू किया। देर रात करीब 2 बजे रेस्क्यू टीम में अंतिम व्यक्ति के साथ विधायक वापिस लौटे।

जिले में बीते 48 घण्टो की मूसलाधार बारिश से नदी नाले उफ़ान पर हैं। पोंजेर, चेरपाल, मिरतुर, तालपेरु और धनोरा सहित ज्यादातर छोटे बड़े नदी नालों में बहाव तेज है। कई इलाक़ो में मवेशियों के बहने से मौत, आकाशीय बिजली से घायल और घरो में पानी घुसने की सूचनाएं आ रही है। देर रात पेगड़ापल्ली का रेस्क्यू 110 जिंदगियों को बचाने के साथ शुरू हुआ है सुरक्षित ढंग से अंतिम व्यक्ति के रेस्क्यू के साथ खत्म हुआ।

विधायक विक्रम मंडावी और सीईओ के नेतृत्व में महत्वपूर्ण भूमिका नगर सेना की टीम ने निभाई है। दो बोट से करीब 2 घंटो में रेस्क्यू को पूरा किया गया। अंधेरा होने की वजह से नाव रास्ता भटकती रही लेकिन कोई अनहोनी नही हुई और सभी का रेस्क्यू संभव हो पाया है।

तेलंगाना और महाराष्ट्र जाने वाले लोगों को NH 63 बंद होने से खासे दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। बस में सवार सभी यात्रियों को सकुशल रेस्क्यू के बाद मद्देड राहत केंद्र में भोजन और सोने की व्यवस्था की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read