RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:45 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:45 AM

विधायक नाग का जनसंपर्क, कही घोषणा तो कही अधिकारी को किया तलब

•महार समाज की जाति प्रमाण पत्र बनाने में उत्पन्न व्यवधानों को दूर करने के विधायक ने दिए निर्देश

•गुमझीर के युवकों की मांग पर वहा के गोंडवाना भवन में 2 लाख रुपए से शेड निर्माण की घोषणा

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के शासकीय कार्यालय अंतागढ़ में महार समाज, कुम्हार समाज एवं आमाबेड़ा क्षेत्र के गुमझिर गांव से आए युवकों ने विधायक नाग से मुलाकात कर समाज की विभिन्न मांगो एवं क्षेत्र के विकास के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर उन्हें मौखिक एवं लिखित रूप से आवेदन सौंपकर अवगत कराया ।

महार समाज ने विशेष रूप से विधायक नाग को जाति प्रमाण पत्र के संबध में उत्पन्न शासकीय व्यवधानों के प्रति ध्यान आकर्षित करवाया । और इससे महार समाज के बच्चे एवं युवाओं को हो रही समस्याओं के बारे में भी विस्तृत जानकारी साझा की । विधायक ने भी महार समाज की मांग पर गंभीरता दिखाते हुुए शीघ्र एक्शन लेते हुए संबधित अधिकारी को फोन कर महार समाज के लोगो को जाति प्रमाण पत्र बनाने में उत्पन्न व्यवधानों को दूर करने के सख्त निर्देश दिए ।

विधायक कार्यालय में जन समस्या सुनते विधायक नाग

इसके साथ आमाबेड़ा क्षेत्र के गुमझिर गांव से आए युवकों ने भी विधायक नाग ने कई विषयों पर चर्चा की और गुमझिर में स्तिथ गोंडवाना भवन के सामने सामाजिक कार्यक्रमों एवं बड़ी बैठकों के लिए शेड निर्माण की मांग की । जिस पर विधायक नाग ने भी तुरंत सहमति देते हुए वहा शेड निर्माण कार्य के लिए 2 लाख रुपए प्रदान करने की घोषणा की ।

विधायक नाग की तत्परता एवं समस्या के समाधान के लिए उनका शीघ्र एक्शन एवं शेड निर्माण की घोषणा के लिए समाज के लोगों एवं गोंडवाना समाज के युवकों के साथ क्षेत्र के उपस्तिथ जनप्रतिनिधियों ने विधायक अनूप नाग का आभार व्यक्त किया।

*ये रहे मौजूद*

अंतागढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी विश्राम गावड़े, आमाबेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर मरकाम, मुकेश सहारे, जनपद सदस्य देवकी हिडको, जनपद सदस्य कुबेर चूरपाल, श्रवण यादव, गजेंद्र उसेंडी, ज्ञानीलाल नायक, अविनाश गणवीरे सहित विभिन्न समाज के प्रतिनिधि गण एवं ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read