RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:14 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:14 AM

दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली से आम आदमी पार्टी के सेन्ट्रल आब्जर्वर राकेश साव आज अंतागढ़ में

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली से आम आदमी पार्टी के सेंट्रल ओबजर्वर राकेश साव आज अंतागढ़ पहुँच ब्लॉक, मण्डल और बूथ स्तर के पदाधिकारीयों से सीधे बात कर आगामी संगठन विस्तार कि रणनीति पर चर्चा करेंगे।

ज्ञात हो आम आदमी पार्टी दिल्ली से दो दिवसीय दौरे पर सेन्ट्रल आब्जर्वर राकेश साव आज अंतागढ़ विधानसभा पहुंच रहे हैं, जहाँ विशेष रूप से ब्लॉक, मण्डल और बूथ स्तर के पदाधिकारीयों से सीधे बात कर पार्टी के गतिविधि के बारे में जानकारी लेंगे साथ ही ग्राम सम्पर्क अभियान की भी समीक्षा करेंगे।

You might also like

आप के प्रदेश उपाध्याक्ष संतराम सलाम ने बताया कि राकेश साव साऊथ जोन के सभी विधानसभाओ में सघन दौरा कर अपने पदाधिकारियों से बात कर रहे हैं। राकेश साव का दौरा कोंटा से प्रारम्भ हुआ है, और आज अंतागढ़ के दो दिवसीय दौरे पर अंतागढ़ , कोयलीबेड़ा और पखांजूर के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर ब्लॉक स्तर के पदाधिकारीयो से आगामी संगठन विस्तार पर चर्चा कर रणनीति बनाएंगे।

सलाम ने आगे कहा कि अंतागढ़ विधानसभा के संगठन को लेकर पार्टी भी गंभीर हैं और प्रत्येक गाँव में मजबूत संघठन निर्माण के लिए ब्लॉक पदाधिकारीयों के साथ आज चर्चा कर जिम्मेदारी देने कि संभवना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.