RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:50 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 2:50 AM

छात्राओं द्वारा महिला प्रसाधन की मांग पर विधायक ने किया सीधे भूमिपूजन, बोले युद्धस्तर पर होगा निर्माण

⭕ *बैकुंठपुर के हाई स्कूल में 3 लाख से बनेगा साइकिल स्टैंड, बच्चो की मांग पर विधायक की घोषणा*

⭕ *छात्राओं द्वारा प्रसाधन की माँग पर विधायक बोले मेरी भी बेटी है इसलिए अन्य बेटियो का दर्द महसूस होता है*

You might also like

अंतागढ़-परलकोट/ट्रैक सीजी:
अंतागढ़ विधायक अनूप नाग अपने परलकोट दौरे के दूसरे दिन क्षेत्र के विभिन्न गांवो में विभिन्न कार्यक्रमो में शामिल हुए एवं कई विकास कार्यों की सौगात भी दी ।

विधायक अनूप नाग सर्वप्रथम ग्राम पंचायत बैकुंठपुर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में औचक निरीक्षण पर पहुंचे । जहां उन्होंने स्कूल के छात्र छात्राओं एवं शिक्षक गणों से चर्चा की उन्होंने बच्चो से उनकी पढ़ाई एवं भविष्य के बारे में जानकारी ली । विधायक ने बच्चो को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी । विधायक ने शिक्षको को भी प्रत्येक बच्चे पर समांतर एवं अच्छे से ध्यान देने के लिए कहा ।

स्कूली बच्चों से विधायक नाग से विद्यालय के लिए साइकिल स्टैंड की मांग रखी । बच्चो ने विधायक से कहा की वे आज पास के गांव से साइकिल के माध्यम से स्कूल आते है परंतु यहां साइकिल रखने की कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नही है जिस कारणवश कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है विधायक ने भी बच्चो की जायज मांग को स्वीकार करते हुए तत्काल 3 लाख रुपए की लागत से साइकिल स्टैंड निर्माण की घोषणा की ।

*विधायक बोले छात्राओं के लिए प्रसाधन निर्माण मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता*

इसके पश्चात विद्यालय की छात्राओं ने विधायक नाग से छात्राओं ने शौचालय की जर्जर अवस्था और इससे पुरे विद्यालय की छात्राओं को हो रही परेशानी से अवगत कराया । विधायक नाग ने भी इस बेहद संवेदनशील मांग को न सिर्फ स्वीकार किया बल्कि उन्होंने घोषणा और स्वीकृति से भी एक कदम आगे जाते हुए छात्राओं एवं शिक्षको की मौजूदगी में भूमिपूजन कर दिया । विधायक ने छात्राओं से कहा की मेरे विधानसभा क्षेत्र में अगर वर्तमान में मेरे लिए सबसे पहली प्राथमिकता में कोई कार्य है तो वह मेरी बेटी समान छात्राओं के लिए प्रसाधन का निर्माण कराना है उन्होंने आगे कहा की मैं भी एक बेटी का पिता हूं मैं मेरी बाकी दूसरी बेटियो की व्यथा को महसूस कर सकता हूं उन्होंने कहा की प्रसाधन का निर्माण युद्धस्तर पर पूरा होगा ।

*कांग्रेस के अस्वस्थ वरिष्ठ कार्यकर्ता के घर पहुंचे विधायक*

विधायक अनूप नाग बैकुंठपुर से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रशांत घोष के घर पहुंचे । श्री घोष लंबे समय से खराब किडनी की बीमारी से पीड़ित है विधायक नाग ने उनसे मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना और ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की ।

*श्री श्री 108 अनुकूल चंद्र के 135वे जन्मोत्सव में शामिल हुए विधायक*

विधायक अनूप नाग ग्राम पंचायत प्रेमनगर के आश्रित गांव पी.व्ही.34 में श्री श्री 108 अनुकूल चंद्र महाराज के 135वे जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होकर पूजा अर्चना किए एवं पुरे क्षेत्र के समस्त समाजजन के लिए सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना कर समस्त भक्तजनों को शुभकामनाएं प्रेषित की ।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा, अमल बड़ाई, बैकुंठपुर सरपंच सरिता उसेंडी, नलिनी साना, निहार सरकार, प्रवीन ढाली, निरू ढालि, सुजन बड़ाई, बलराम बड़ाई, धन्य शाना, विकास मंडल, सुधीन अधिकारी, हर्षित मृधा, इंद्रजीत परामनिक, छोटू बर्मन, विशाल गोलदार, अभिराज ढाली, अवनी विस्वास समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read