RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:58 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 1:58 AM

महिलाओ, युवाओं सहित ग्रामीणों ने किया कांग्रेस प्रवेश, विधायक नाग ने किया स्वागत

⭕ *विधायक नाग की कार्यशैली से प्रभावित होकर कलगांव एवं भैसासुर के 60 से अधिक ग्रामीणों ने किया कांग्रेस प्रवेश*

⭕ *विधायक बोले सरकार एवं मुख्यमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर जनता कांग्रेस से जुड़ रहे है*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में और अंतागढ़ विधानसभा में विधायक अनूप नाग के नेतृत्व में जिस ढंग से जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन तथा विकास व निर्माण कार्यो को मूर्त रूप दिया जा रहा है। उससे अब कई विपक्षी दलों के नेताओं के साथ साथ आम महिलाएं एवं ग्रामीणों की भी मानसिकता बदल रही हैं और उनका झुकाव कांग्रेस की तरफ दिखाई दे रहा है ।

पूर्व में भी कई छोटे-बड़े नेता, सामान्य ग्रामीण, महिलाएं एवं युवा कांग्रेस की नीति, रीति, योजनाओं और विकास कार्यो एवं विधायक अनूप नाग की कार्यशैली से प्रभावित होकर कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं। वहीं यह सिलसिला अब भी बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में आज ग्राम पंचायत कलगांव एवं भैसासूर के युवा, महिलाएं समेत 60 से अधिक ग्रामीण कांग्रेस की सरकार एवं विधायक अनूप नाग से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली । विधायक अनूप नाग ने सभी को विधिवत गमछा भेंटकर पार्टी में प्रवेश कराया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

गमछा पहना कर विधिवत कांग्रेस प्रवेश कराते विधायक नाग

*मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री :- विधायक नाग*

विधायक अनूप नाग ने इस दौरान नव प्रवेशी कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए कहा की हमारी कांग्रेस पार्टी की सरकार जनकल्याणकारी कार्यक्रमों की सफलता के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश में सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री के रूप में उभरकर सामने आए हैं. सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर प्रदेशवासी कांग्रेस से जुड़ रहे हैं उन्होंने आगे कहा कि हमारे मुखिया भूपेश बघेल के नेतृत्व छतीसगढ़ नए इतिहास गढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ ऐसा प्रदेश है जहां सरकार 1 रुपए में चावल देकर 2 रुपए में गोबर खरीद रही है। किसान व मजदूरों के हित में भी कई ऐतिहासिक योजनाएं भूपेश सरकार ने लागू कर नया कीर्तिमान रचा है।

*भाजपा को किया आड़े हाथों में विधायक नाग ने, बोले 700 किसानों की हत्यारी पार्टी*

नाग ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बने हैं तब से किसान खुशहाल हैं । सरकार का लक्ष्य किसानों को सक्षम बनाना है । वहीं भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार उद्योगपतियों के लिए तथा किसान विरोधी काम करते हैं। भाजपा किसानों को कभी आगे बढ़ने नहीं देना चाहती है। केंद्र में मोदी सरकार ने जो तीन कृषि के काले कानून बनाए थे, उनके विरोध में जब किसान सड़क पर उतरे तो आंदोलन में 700 किसानों ने जान गवाई है ।

*विधायक नाग की विकास की प्रतिबद्धता एवं सद्व्यवहार से प्रभावित होकर किए कांग्रेस प्रवेश :- ग्रामीण*

कांग्रेस प्रवेश कर महिलाओ, युवाओं एवं ग्रामीणों ने बताया की वे कांग्रेस की नीतियों खासकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कार्यशैली एवं क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग की विकास की प्रतिबद्धता, प्रत्येक नागरिक से सदव्यवहार से प्रभावित होकर आज कांग्रेस प्रवेश कर रहे हैं। सभी ने आगे कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस सरकार से जुड़कर ही हम क्षेत्र का विकास कर सकते हैं और क्षेत्र के विकास के लिए ही पूरी जनता हमारे यशस्वी विधायक को जननायक के तौर पर प्यार करती है हम सभी भी उनके साथ जुड़कर अन्य लोगो को कभी निराश नहीं होने देंगे । ग्रामीणों ने आगे कहा की विधायक अनूप नाग की सक्रियता से अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र की प्रदेश में एक अलग ही पहचान बनी है । सभी ने कहा की विकास हर हालत में करना है यही सोचकर हम सभी विकास के प्रति प्रतिबद्ध पार्टी कांग्रेस और विधायक अनुप नाग के साथ जुड़ रहे है।

*इन्होंने किया कांग्रेस प्रवेश*

मनराज पटेल, मनीष, अजय, सिलावन, लोकेश, हितेंद्र, मसूर, सतीश, गोपाल, महिपाल, नितेश, शुभम, राजेश, मोहन, उग्रेश, नकुल, चिंताराम, ललित, टिकेंद्र, बल्हाऊ, संजय, जीतू, रविंद्र, भागवती, मन्नू, ठीकन, राजकुमार, टिकेश, योगेश, हेमंत, मणेश, दुकालुराम, प्रदीप, संदेश, हेमंत, शारदा पटेल, उर्मिला शांडिल्य, सुकवतीं चक्रधारी, धनेबत्ती पटेल, सुधा पटेल, सुनती पटेल, लक्ष्मी पटेल, जागोतीन पटेल, रमा पटेल, लक्ष्यांतीन पटेल, सीमा पटेल, पद्मनी पटेल, सबली पटेल, हेमबाई पटेल, विदेश मंडावी, सोहन सिंह नेताम, बीरसिंह नेताम, रमेश मंडावी, अनुप मंडावी, राजेंद्र यादव, नरेश मंडावी आदि ।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, दुर्गेश ठाकुर, विश्राम गावड़े, शेख शरीफ कुरेशी, कुबेर चूरपाल, शकुंतला धनेलिया, पुनीत पटेल, प्रकाश कुदराम, दिलीप सरकार, चंद्रज्योत रामटेके, गुड्डा नेताम, सूर्यकांत यादव, अविनाश गणविरे, रमेश बघेल समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read