RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:08 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:08 AM

आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
अन्तागढ़ और कोयलीबेड़ा विकासखंड में आज आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ। कार्यकर्ता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी दिल्ली से आए सेंट्रल ऑब्जर्वर और साउथ ज़ोन प्रभारी श्राकेश शॉ मुख्य रूप से उपस्थित थे।

राकेश शॉ सेंट्रल ओब्ज़र्वर “आप”

उनके साथ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष समीर खान भी मौजूद रहे। अन्तागढ़ और कोयलीबेड़ा में कार्यकर्ताओं द्वारा अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राकेश शॉ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों को जन जन तक पहुचाने के लिए हर गांव में कम से कम 10 लोगों की टीम बनानी होगी। केजरीवाल आज देश की एकमात्र उम्मीद हैं जिनका मॉडल देश मे ही नही बल्कि विदेशों में भी जाना और पहचाना जाता है। दिल्ली में उनके द्वारा किये गए कामों की चर्चा पूरी दुनिया मे होने लगी है। छत्तीसगढ़ के लोग भी अब आम आदमी पार्टी से उम्मीद लगाए बैठे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में वही लोग आएं जो निस्वार्थ भाव से बिना किसी लालच अथवा पद की इच्छा रखे काम करने को तैयार हों। शॉ ने कहा जिनके दिलों में देश के लिए प्यार हो और जो देश को पहले नम्बर पर लाना चाहते हैं, ऐसे तमाम लोगों का पार्टी स्वागत करती है।

•प्रदेश को भाजपा और कांग्रेस की लूट से बचाकर प्रगति की राह पर लाना है : परवेज़ खान, ज़िलाध्यक्ष आप

परवेज़ खान ज़िलाध्यक्ष “आप”

जिलाध्यक्ष परवेज़ खान ने कहा कि प्रदेश को भाजपा और कांग्रेस की लूट से बचाकर प्रगति की राह में ले जाना है तो प्रदेश में हर हाल में आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनानी होगी। दिल्ली में केजरीवाल ने जो काम किये हैं वैसा ही काम यहां भी हो सकता है, क्योंकि यहां संसाधनों की कोई कमी नही है।

•आने वाले चुनाव की तैय्यारी में अभी से जुट जाएँ : संत सलाम

संत सलाम, प्रदेश उपाध्यक्ष (यूथ विंग) “आप”

सम्मेलन के दौरान युथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष संत सलाम ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए आने वाले चुनावों की तैयारियों में अभी से जुट जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है। प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म हो गया तो छत्तीसगढ़ देश का सबसे उन्नत प्रदेश बन सकता है।

कार्यक्रम के दौरान अनेक ग्रामीणो ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसमे कोयलीबेड़ा के बशीर खान,बिरेन्द्र कौशल प्रमुख थे। कार्यक्रम में विशेष रूप से नारायणपुर के जिलाध्यक्ष नरेंद्र नाग, किशोर कवाची, बारसु हुपेंडी, तुलसी राणा, सगनु सालाम, शिव पोटाई, दिलीप नेताम, जीनू नेताम,सुनहेर हिडको, दयाल दुग्गा, गजानंद जैन, बीनू परचापि, नितेश, पत्ति राम, सुबेसिंह, राम कोमरा, नीलू समरथ आदि उपस्थित थे।

विधिवत आप की सदस्यता ग्रहण कराते हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published.