RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 3:07 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 3:07 AM

फुलझरिया लोहार समाज के लिए सामुदायिक भवन का विधायक ने किया भूमिपूजन

⭕ *भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना कर विधायक नाग ने की सभी के सुख समृद्धि की कामना*

⭕ *विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष्य पर विधायक नाग ने क्षेत्र के समस्त श्रमवीरो को हार्दिक बधाई दी*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

अंतागढ़ विधायक अनूप नाग विश्वकर्मा पूजा के पावन अवसर पर ग्राम पंचायत ममतासाल्हेभाट में भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना कर क्षेत्रवासी के सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना किए और फुलझरिया लोहार समाज के लिए 5 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किए ।

विधायक अनूप नाग ने पूजा अर्चना और भूमिपूजन के पश्चात भगवान विश्वकर्मा की जयंती के अवसर पर समस्त ग्रामीणों को बधाई और शुभकामनाएं दी । इस दौरान विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष्य पर विशेष रूप से सभी श्रमवीरों को हार्दिक बधाई देते हुए श्री नाग ने कहा है कि गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के संकल्प को पूरा करने में हमारे क्षेत्र के श्रमवीर सार्थक भागीदारी के साथ अपना कर्तव्य निभा रहे हैं ।

विधायक ने सभा में कहा है कि विश्वकर्मा जयंती का दिन हमें श्रम के लिए संकल्पित होने की प्रेरणा देता है। भगवान विश्वकर्मा निर्माण और सृजन के देवता हैं। संसार के प्रथम वास्तुकार की संज्ञा भी उन्हें दी गई है। श्रम से सृजन की सार्थकता को विश्वकर्मा जी ने ही समाज में स्थापित किया। विश्वकर्मा जी की कुशल तकनीकी, कौशल और श्रमशीलता प्रेरणादायी है ।

*ये रहे मौजूद*

मुकेश ठक्कर, दुर्गेश ठाकुर, घनश्याम यादव, शेख शरीफ कुरेशी, वीरेंद्र पटेल, राजू पटनायक, सीटू गणबीरे, देवलाल दर्रो, देवलाल नेताम, जगदेव उसेंडी, फूलसिंह दर्रो, मानूराम सलाम, राजेंद्र सलाम, शोपसिंह मंडावी, सुखबत्ती मंडावी, सियावती विश्वकर्मा, धरमिल बाई दर्रो, बृझो बाई दर्रो, राजकुमार सलाम, नकुल राम मंडावी समेत विश्वकर्मा समाज के सैकड़ों लोग एवं ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read