RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 12:16 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 12:16 AM

20 पेटी शराब के साथ दो तस्कर चढ़े आबकारी विभाग की टीम के हत्थे, जप्त शराब की कीमत लगभग 05 लाख रूपये

 

20 पेटी शराब के साथ दो तस्कर चढ़े आबकारी विभाग की टीम के हत्थे, जप्त शराब की कीमत लगभग 05 लाख रूपये

You might also like

मारुति सुज़ुकी की लग्ज़री कार में कर रहे थे तस्करी, आबकारी की टीम ने कार्रवाई कर भेजा जेल

जगदलपुर। आबकारी विभाग की टीम ने तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि दो युवकों के पास 20 पेटी गोवा स्पिरिट ऑफ़ समूथनेस ब्रांड की भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गयी है। वहीं देर शाम दोनों आरोपियों पर कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।

आबकारी उपनिरीक्षक शिवेंद्र सिंह ने बताया कि सचिव सह आबकारी आयुक्त निरंजन दास एवं प्रबंध संचालक ए.पी. त्रिपाठी एवं कलेक्टर चंदन कुमार के द्वारा दिए गए निर्देश के तारतम्य में व प्रभारी उपायुक्त आबकारी बस्तर संभाग प्रकाश पाल एवं प्रभारी जिला आबकारी अधिकारी एलके गायकवाड़ के विशेष मार्गदर्शन में बस्तर जिले में अवैध शराब के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में विभाग को मुखबिर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम को दो तस्कर को 4.9 लाख रूपये की अवैध शराब के साथ पकड़ने में सफलता मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार लग्ज़री कार मारुति सुज़ुकी SX4 में शराब तस्करी करते पकड़े गये दोनों युवक भिलाई के रहने वाले हैं। जिनका नाम कामेश साहू और प्रवीण कुमार चंदेल बताया जा रहा है। उक्त कार्रवाई आबकारी उपनिरीक्षक शिवेंद्र सिंह और चंद्रदीप भगत के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम ने की है। बहरहाल आरोपियों के क़ब्ज़े से 180 बल्क ली. मध्य प्रदेश में निर्मित अवैध शराब बरामद कर आरोपियों के खिलाफ धारा 34(1) (क) 34(2), 36 व 59-क के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.