RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:09 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 30, 2022 2:09 AM

विधायक नाग की जनचौपाल, विभिन्न क्षेत्रों से आए ग्रामीणों की सुनी समस्या

⭕ *जमीनी विवाद जैसे अन्य कई समस्याओं को विधायक ने दिए दूर करने के निर्देश*

⭕ *विधायक ने किया अधिकारियो को निर्देशित, ग्रामीणों के चेहरों पर आई रौनक*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैकसीजी:
अंतागढ़ विधायक अनूप नाग अपने शासकीय कार्यालय अंतागढ़ में प्रति मंगलवार की भांति आज भी विभिन्न गांवो से विभिन्न मुद्दों एवं समस्याओं को लेकर आए ग्रामीणों से मुलाकात की जहां ग्रामीणों ने अपनी अपनी बातो को विधायक के समक्ष रखा और संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए विधायक नाग को मौखिक और लिखित रूप से आवेदन सौंपा ।

विशेष रूप से ग्राम पंचायत पी.व्ही.83 से आए हुए ग्रामीणों ने विधायक नाग को जमीनी विवाद के संबंध में ध्यान आकर्षित कराया और इससे आम ग्रामीणों को हो रही परेशानी से भी विधायक को रूबरू कराया । विधायक नाग ने भी जमीनी विवाद को समाप्त करने के लिए तहसीलदार एवं राजस्व अधिकारियों को फोन के माध्यम से तलब कर शीघ्र मामले का निराकरण कर ग्रामीणों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए ।

इसके साथ ही नगर पंचायत अंतागढ़ के वार्ड क्रमांक.12, कोयलीबेड़ा, आमाबेड़ा, जबेली, एनहुर, चारगांव, ताडोकी, हवेचुर, आकमेटा से आए ग्रामीणों ने भी अपनी अपनी समस्याओं एवं शिकायतों को विधायक को अवगत कराया । विधायक ने भी किसी को निराश न करते हुए सभी की समस्याओं को दूर करने एवं उससे राहत पहुंचाने के लिए एकाएक संबंधित अधिकारियों को फोन कर उक्त समस्याओं एवं शिकायतों को अतिशीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए ।

विधायक नाग की सक्रियता को देखते हुए एवं प्रत्येक जन की छोटी सी समस्या के निवारण के लिए भी उनकी तत्परता एवं गंभीरता को देखते हुए विभिन्न गांवो से आए सभी ग्रामीणों ने उनका आभार व्यक्त किया ।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, बीरेंद्र पटेल, मुनीर खान, रतन दास, गुड्डा नेताम, सचिन दास, उत्तम बचाड़, प्रेम टोपो, दीपिका एक्का, नरेश कुमार, सुरेश सिंह बघेल, गौतम बाला, राहुल गुप्ता, रोशन देहारी समेत दर्जनों गांव के ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read