RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 12:10 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 12:10 AM

अनकुरी समाज द्वारा आयोजित नवाखाई मिलन समारोह में शामिल हुए विधायक नाग

⭕ *विधायक नाग ने समाज के लोगो के साथ मिलकर पर्व की खुशियां बांटी*

⭕ *अनकुरी समाज के सामाजिक भवन निर्माण के लिए विधायक ने की 5 लाख रुपए की घोषणा*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
नवा खाई मिलन समारोह ग्राम पंचायत टेमरूपनी में सात परगना अनकुरी गाड़ा समाज द्वारा क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया । गाड़ा जाती के आराध्य देवी देवता व संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर एवं भारत माता के छायाचित्र पर विधायक अनूप नाग के पूजा अर्चना के पश्चात कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया । नवाखाई मिलन समारोह में समाज के सभी लोगो ने सौहार्द्र, सद्भावना एवं स्नेह का वातावरण में बच्चों, पुरुषों एवं महिलाओं द्वारा घर के बड़े बुजुर्गों का चरणस्पर्श कर आशीर्वाद लिया । अनकुरी गाड़ा समाज ने शुक्रवार को नुआखाई मिलन उत्सव एवं सम्मान समारोह में विधायक अनूप नाग के साथ समाज के लोगों ने एक-दूसरे मिलकर इस पर्व की खुशियां बांटी और विधायक नाग ने समाज के लोगो से आपसी भाईचारा, एकता और समाज के कल्याण पर अपना उद्बोधन दिया ।

मिलन समारोह के अवसर पर समाज के बुजुर्ग वर्ग के सम्मान के साथ साथ समस्त विभाग के कर्मचारियों, रिटायर्ड कर्मचारियों, हेमाल, प्रतिभावान छात्र छत्राओं, खिलाड़ी, ब्लड डोनर, समाज के लोगो का विधायक के द्वारा सम्मान किया गया । इस दौरान अनकुरी समाज जनों ने विधायक नाग से समाज के लिए सामाजिक भवन की मांग की जिस पर विधायक नाग ने समाज जनों की भावनाओ को स्वीकार करते हुए तुरंत कार्यक्रम स्थल से 5 लाख रुपए से सामाजिक भवन निर्माण की घोषणा की ।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि नाग ने इस मौके पर अनकुरी समाज के सात परंगना को संबोधित करते हुए कहा कि अनकुरी समाज में विकास, जागरूकता और शिक्षा के प्रति आकर्षण सहित आगे बढ़ने के लिए परिवर्तन की लहर तेजी से चल पड़ी है । श्रम वर्ग की पहचान रखने वाले समाज के बच्चे भी अब बड़े बड़े अफसर एवं बड़े बड़े पदों में अपना स्थान स्थापित कर रहे हैं । यह अनकुरी समाज के विकास के लिए शुभ संकेत है ।

*एकता और भाईचारा बढ़ाने सभी एक दूसरे से जुड़ें :- विधायक नाग*

विधायक नाग ने समाज जनों से अपील किया कि वे सभी अपने अपने बच्चो सहित आस पास के बच्चो की शिक्षा पर ज्यादा ध्यान देवे । विधायक ने अंत में कहा कि आज के इस मिलन समारोह में समाज में एकता और भाईचारा बढ़ाने सभी एक दूसरे से जुड़ें और उन्होंने युवाओं से अपील भी की वे सभी नशे से दूर रहे एवं अपने उज्ज्वल भविष्य पर ध्यान केंद्रित करे ।

*ये रहे मौजूद*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, अध्यक्ष सात परगना महेश दर्रो, सियाराम रामटेके, चैतराम कोमरा, गंगूराम ध्रुव, रामकुमार आंचला, जौपाल पोटाई, सतराम कोर्राम, कुंती कोमेटी, कुबेर चूरपाल, मेहेंद्री आंचला, फागुराम दुग्गा, चैतराम कोमरा, शोभाराम नागा समेत समाज के भारी संख्या में बुजुर्ग, महिलाएं, युवा, पुरुष, बच्चे सहित समाज जन मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.