RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:34 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:34 AM

नवरंग गरबा हरदिया साहू समाज भवन धमतरी में शक्ति टीम ने नशा मुक्ति एवं अभिव्यक्ति एप की दी जानकारी

नवरंग गरबा हरदिया साहू समाज भवन धमतरी में शक्ति टीम ने नशा मुक्ति एवं अभिव्यक्ति एप की दी जानकारी

You might also like

अभिव्यक्ति एप के माध्यम से बालिका एवं महिला के सुरक्षा संबंधी दी गई है कई महत्वपूर्ण जानकारियां

🔹 शक्ति टीम के साथ में रही सायकोलाजिस्ट डॉक्टर एवं समाज सेवी

धमतरी/ट्रैक सीजी/एसकुमार साहू
पुलिस अधीक्षक धमतरी प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में डीएसपी. सारिका वैद्य के नेतृत्व में शक्ति टीम द्वारा आज नवरंग गरबा हरदिया साहू समाज भवन धमतरी में अभिव्यक्ति एप के संबंध में जानकारी दिया गया। एवं डॉक्टर प्रिति चांडक एवं समाज सेवी जानकी गुप्ता द्वारा नशा मुक्ति के संबंध में जानकारी दिया गया।

गरबा में उपस्थित महिलाओं को अभिव्यक्ति एप के संबंध में जानकारी दिया गया एवं सहित पुरुष प्रतिभागियों को नशा के दुष्प्रभाव के बारे में बताया गया।

अभिव्यक्ति एप के स्तेमाल से महिलाएं कैसे अपने आप को सुरक्षित कर सकती है ,बताया गया एवं कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में भी बताया कि गया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शक्ति टीम द्वारा लगातार ने महिला सुरक्षा के लिए बने ‘‘अभिव्यक्ति’’ एप के बारे में स्कूल कॉलेजों में जानकारी देते हुए एप के इस्तेमाल के बारे में अवगत कराया जा रहा है।

इस दौरान कॉग्रेस के जिलाध्यक्ष श्री शरद लोहाना एवं महापौर श्री विजय देवांगन, नवरंग गरबा हरदिया साहू समाज भवन धमतरी के संचालक सदस्य गण डॉक्टर प्रिति चांडक,जानकी गुप्ता एवं शक्ति टीम के मआर.तनुजा कंवर, लक्ष्मी नांगवंशी, कौशिल्या गावड़े एव गरबा के प्रतिभागी अधिक संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read