RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 4:19 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 4:19 AM

विधायक नाग की भेंट मुलाकात में गायता सहित 26 ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस का हाथ

•विधायक ने सभी ग्रामीणों का किया पार्टी में स्वागत, ग्रामीणों ने जताया आभार

•विधायक नाग ने गिनाई राज्य सरकार की उपलब्धियां, सीएम बघेल को बताया सर्वश्रेष्ठ

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ग्राम पंचायत टेमरूपानी के आश्रित गांव भट्टीपारा में ग्रामीणों से भेंट मुलाकात करने पहुंचे जहां स्थानीय ग्रामीणों ने विधायक नाग का रीति रिवाज से भव्य रूप से स्वागत किया इसके पश्चात विधायक गांव के विकास कार्यों के साथ साथ ग्रामीणों की समस्याओं एवं उनकी मांगों से रूबरू हुए । ग्रामीणों की समस्याओं को सुन उसके तत्काल निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन कर शीघ्र निराकरण के लिए निर्देशित किया ।

इस दौरान गांव के ग्राम गायता, महिलाओ समेत कुल 26 ग्रामीणों ने विधायक अनूप नाग के समक्ष कांग्रेस में प्रवेश करने की इच्छा जारी की जिसका विधायक नाग ने ग्रामीणों की इच्छा का स्वागत करते हुए कांग्रेस प्रवेश करने वाले ग्रामीणों को परंपरा अनुसार गमछा पहनाकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया व उन्हें बधाई दी । उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाएगा । जहां ग्रामीणों ने कहा की पुरे क्षेत्र समेत गांव दर गांव हो रहे विकास कार्यों, विधायक अनूप नाग की कार्यशैली, क्षेत्र के लोगो के प्रति उनका प्रेम और सुबह से लेकर रात तक जनता की सेवा में लगे रहते देख एवं कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश करने की इच्छा उत्पन्न हुई। विधायक अनूप नाग ने ग्रामीणों की भावना का सम्मान करते हुए उनका कांग्रेस में प्रवेश कराया ।

विधायक अनूप नाग ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए बताया कि कांग्रेस की सरकार बनने के पहले घंटे के अंदर ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जन घोषणा पत्र में किए गए अपने वादों को पूरा करने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया था। पहले घंटे में ही उन्होंने किसानों द्वारा लिया गया कर्ज माफ करने का सबसे बड़े वादे को पूरा किया। विधायक नाग की माने तो चुनाव के दौरान जन घोषणा पत्र में से कुछ को छोड़ दें तो बाकी सारी घोषणाएं पूरी कर दी गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देश का सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया ।

राजीव गांधी किसान न्याय योजना से किसान हुए लाभान्वित :- विधायक

विधायक अनूप नाग ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने कुल 36 वादे किए थे। उन्होंने कहा कि मुझे बताते में गर्व हो रहा है कि भूपेश सरकार ने 36 में से 34 वादे पूरे किए हैं। लगभग वो सारे वादे जो कांग्रेस ने पूरे किए थे. चाहे वो किसानों का कर्ज माफ करने की बात हो। चाहे वो धान खरीदी की बात हो। सरकार ने धान खरीदी के लिए राजीव गांधी किसान न्याय योजना को छत्तीसगढ़ में लागू किया है। छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार काम कर रही है। सरकार ने शिक्षकों की सीधी भर्ती की गई. उच्च शिक्षा में प्रोफेसर की भर्ती की गई। इसके अलावा महिलाओं के उत्थान के लिए महिला सशक्तिकरण पर काम किया।

*इन्होंने थामा कांग्रेस का हाथ*

दलसुराम उइके, तुलाराम मंडावी, हसियाराम नेताम, हिरणसिंह जैन, बृजलाल आंचला, सूकदास ऊईके, महरूराम नेगी, विष्णु ध्रुव, महेंद्र कुमार जैन, चंद्रभान जैन, संतुराम उईके, मिथुन ध्रुव, मंजोज मंडावी, सुनील मांडवी, हेमशंकर जैन, लोकेश यादव, अंगतराम आंचला, नीरा नेताम, बिनेश्वरी जैन, रामदुलारी जैन, फुलबत्ती उईके, सुकाम नरेटी, सावित्री जैन, गीता मंडावी, हिरदेव नेगी ।

इस अवसर पर अंतागढ़ के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, जनपद सदस्य कुबेर चूरपाल, सरपंच महेंद्री आंचला, रफीक खान, डॉक्टर दिलीप सरकार, वीरेंद्र पटेल, आत्माराम सहित गांव की महिलाएं, युवा सह भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read