RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

November 27, 2022 1:28 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

November 27, 2022 1:28 AM

आम आदमी पार्टी की बैठक सह कार्यकर्ता सम्मेलन आमाबेड़ा में सम्पन्न

•भारी संख्या में आप के कार्यकर्ता हुए शामिल

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
आमाबेड़ा विकासखंड में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन पूर्व जिलाध्यक्ष परवेज़ खान, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सगदू सलाम, लखन तेता, मनोज मंडावी, कवाची राम की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।

You might also like

सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष परवेज़ खान ने कहा कि लोग भाजपा-कांग्रेस के 75 साल से चल रहे कुशाषन से त्रस्त होकर अब नया विकल्प तलाश रहे हैं और उनकी उम्मीदें आम आदमी पार्टी पर टिकी हुई हैं, अब आम आदमी पार्टी ही आम जन के लिए एकमात्र ऐसी पार्टी है जो झूठ व फरेब से दूर रहकर सिर्फ कार्य व विकास की ओर ध्यान देती है। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी ऐसी पार्टी है जो अपने काम दिखाकर वोट मांगने का साहस करती है साथ ही कार्य ना होने पर ‘वोट मत देना’ कहने का साहस भी रखती है।

परवेज़ खान ने कहा कि भारत में अन्य किसी भी पार्टी में इतना नैतिक साहस नही है कि वे अपने कार्य के आधार पर वोट मांग सकें, परवेज़ खान ने कहा कि बेहतर शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने के लिए सभी कार्यक्रताओं को आज और अभी से ही मैदान पर उतर कर हर घर तक पहुचना होगा।

सगदु सलाम ने कहा कि हम सब मिलकर आने वाले समय मे भ्रष्टाचारियों को इस क्षेत्र से उखाड़ फेंकेंगे। वहीं लखन तेता ने अपने सम्बोधन में कहा कि 75 साल में भाजपा और कांग्रेस के लोगों ने बस अपनी तिजोरी भरी है, किसी ने भी विकास की ओर ध्यान नहीं दिया अब समय आ गया है जागरूकता के साथ समाज में बदलाव का भी जिसके लिए आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से तैय्यार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read