RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:20 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:20 AM

आमाबेड़ा में दशहरा उत्सव में शामिल हुए विधायक नाग

⭕ *मां दंतेश्वरी की पूजा अर्चना कर विधायक ने की सबके सुख समृद्धि की कामना*

⭕ *विधायक नाग ने गायता, माझी, पुजारी एवं भुमकाल के साथ की विकास कार्यों पर चर्चा*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:

विधायक अनूप नाग कल दशहरा पर्व के अंतर्गत आमाबेड़ा में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे। विधायक नाग ने आमाबेड़ा में स्थित मां दंतेश्वरी मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर प्रदेश वासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की । विधायक ने देवी मां से आशीर्वाद भी लिया। वहीं विधायक ने कहा कि आमाबेड़ा के दशहरे का अलग ही महत्व है, विधायक ने कहा कि एक अनोखी परंपरा अपनी अलग ही पहचान बनाती है, इस पर्व में शामिल होना मेरे लिए खुशी की बात है। सभी की मनोकामना देवी पूरी करेंगी, वहीं विधायक ने पूरे क्षेत्रवासियो को दशहरे पर्व की शुभकामना भी दी ।

विधायक नाग ने इसके पश्चात आमाबेड़ा क्षेत्र के सभी गायता, माझी, पुजारी एवं भूमकाल के साथ क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं एवं विकास कार्यों पर सार्थक एवं विस्तृत चर्चा की । विधायक नाग ने सभी से विकास कार्यों एवं समस्याओं के प्रति जनभावना को जानने की इच्छा प्रकट की । जिसके पश्चात सभी ने विभिन्न मुद्दों पर विधायक नाग के समक्ष जनभावनाओं को प्रकट किया और आम जन की जनभावनाओं को जानने के पश्चात विधायक ने भी सभी को वचन दिया की जनता के भावनाओ के अनुरूप ही आगे भी विकास कार्य किए जायेंगे और सभी के आस्था का भी विशेष ध्यान रखा जायेगा । विधायक ने सभी से कहां की जनता मेरे अनुरूप नहीं मैं जनता के भावनाओ के अनुरूप कार्यं करूंगा और मेरा प्रयास रहेगा की सबकी मांगे पूरी हो और किसी को किसी भी प्रकार से ठेस न पहुंचे ।

•विधायक नाग के सौजन्य से आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

इसके पश्चात विधायक नाग धाम को दशहरा उत्सव में शामिल हुए जहां सर्वप्रथम विधायक नाग ने रीति रिवाज से रावण का वध किया इसके पश्चात विधायक नाग के सौजन्य से “लहर गंगा” कार्यक्रम आयोजित किया गया । जहां रंगारंग नृत्य, नाटक, कविताएं, संगीत जैसे अन्य कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी गई । कार्यक्रम में दर्जनों गांवों से पहुंचे बच्चे, युवा, महिलाएं, वृद्धों समेत समस्त ग्रामीणों ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read