RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:43 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:43 AM

विधायक नाग से प्रभावित होकर 70 युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

• विधायक ने युवाओं का किया पार्टी में स्वागत, युवाओं ने जताया आभार

• विधायक नाग बोले युवा ही देश एवं प्रदेश की अनमोल धरोहर एवं भविष्य

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
आज विधायक कार्यालय अंतागढ़ में ग्राम पंचायत उसेली ( गुमझीर ) के 70 से अधिक युवाओं, युवतियों समेत गांव के सियानों ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों, योजनाओं एवं विधायक अनूप नाग की कार्यशैली एवं पुरे क्षेत्रवासियो के प्रति उनका निस्वार्थ भाव से सेवा एवं प्रेम से प्रभावित होकर विधायक अनूप नाग के समक्ष ही कांग्रेस प्रवेश किया । विधायक नाग ने भी सभी युवक, युवतियों समेत सभी नव प्रवेशी कांग्रेस जनों को पार्टी का गमछा पहनाकर स्वागत किया और साथ ही सभी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अपना आशीर्वाद भी दिया ।

नव प्रवेशी कांग्रेस जनों ने बताया की उन्होंने काफी पहले ही विधायक अनूप नाग एवं कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का मन बना लिया था युवाओं ने बताया की इस संबंध में हमने गांव में कई दफा आपस में बैठके भी की क्योंकि हमे विधायक नाग के साथ जुड़कर हमारे क्षेत्र के विकास में हमे भी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी है क्योंकि युवाओं को आगे बढ़ने का अवसर सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी के माध्यम से विधायक जी के द्वारा ही मिलेगा । विधायक ने भी कहा कि युवाओं की मांगों और उनकी भावनाओं का सदैव सम्मान किया जाएगा । मेरे बच्चो ने जो दृढ़ निश्चय और समाज कल्याण के प्रति जो सद्भावना प्रकट की है उसे कभी निराश नही होने दिया जाएगा ।

विधायक अनूप नाग ने युवाओं को संबोधित कर कहा की पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी के युवा भारत के सपने को साकार करने के लिये छत्तीसगढ़ सरकार पुरे राज्य में विभिन्न पदों पर रोजगार के अवसर प्रदान करने सहित उन्हे स्वावलंबी बनाने के उद्देश्य से राज्य में राजीव युवा मितान क्लब योजना की शुरुआत की गई है । इसका उद्देश्य आप जैसे युवाओं की प्रतिभाओं को तराशना, आपको संगठित करते हुए उपयुक्त मंच प्रदान करना तथा आपकी ऊर्जा का उपयोग नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने में करना है ।

*युवा शक्ति, राज्य एवं क्षेत्र के विकास के लिये महत्त्वपूर्ण पूंजी :- अनूप*

विधायक नाग ने कहा कि युवा शक्ति, राज्य एवं क्षेत्र के विकास के लिये महत्त्वपूर्ण पूंजी है । युवा शक्ति को संगठित देख मुझे बेहद प्रसन्नता हो रही है उन्होंने कहा की आप सभी का राजनीति में प्रवेश करने का यह कदम एक क्रांतिकारी पहल है । आप सभी युवाओं के माध्यम से छतीसगढ़ की संस्कृति, पर्यावरण, खेल को आगे बढ़ाने तथा जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने और लोगों को इसका लाभ दिलाने में मदद मिलेगी ।

साथ ही विधायक नाग ने युवाओं से आग्रह किया वे सामाजिक कार्यों में भाग ले और छत्तीसगढ़ सरकार की जनकल्याणकारी एवं महत्वपूर्ण योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में सरकार का सहयोग करे एवं लोगो को सरकार की योजनाओं से भी जोड़ने में अपना बहुमूल्य योगदान दे । उन्होंने कहा की युवा ही देश एवं प्रदेश की अनमोल धरोहर एवं भविष्य है युवाओं की भागीदारी ही एक मजबूत समाज का निर्माण करती है ।

*इन्होंने थामा कांग्रेस का हाथ*
सुनील, परदेसी, संवारू, राजाराम, संदीप, रामसिंह, सुखु सलाम, रमेश, अरुण, रामू, उमेद, रामसाय, राजेंद्र, शनीराम, पुलसाराम, अमिला, मीना, सामबाई, प्यारी, बीसोंन, मोनिका, सुनीता, संगीता, सुनीता, हिराय, कमलेश, चमरी, ईदा, रजनी, संध्या, बीपेशरी, मोहन, बिरजू राम, लिजारू राम, सुमित, संबती, जतेश, सरिता, फूलवती, सुनीता, पुलबाई, रामलाल, बाबूलाल, घसाया, सोमनाथ, रंजीत, लच्छन, ओमप्रकाश आदि ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read