RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:19 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 5:19 AM

जनचौपाल में प्राप्त आवेदन पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश

जनचौपाल में प्राप्त आवेदन पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश

[3:00 AM, 10/19/2022] +91 6268 050 354: अम्बिकापुर ट्रैक सीजी
कलेक्टर कुंदन कुमार के मार्गदर्शन में मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित जनचौपाल में जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप के द्वारा लोगों से प्राप्त आवेदनों के त्वरित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारी को आवेदन तत्काल भेजा गया। प्राप्त आवेदन का निराकरण कर हितग्राही को सूचित करने के निर्देश दिए गए।
बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्या लेकर जनचौपाल में पहुंकर अपनी समस्या रख रहे हैं। जनचौपाल में प्राप्त मांग और शिकायतों को तत्काल संबंधित अधिकारी को उसका निराकरण करने के लिए भेजा जाता है। मुख्य रूप से फौती-नामांतरण, बंटवारा, नक्शा दुरूस्त कराना, हॉस्टल में प्रवेश, सड़क की मांग, कूप खनन की मांग, वनाधिकार पट्टा में त्रुटि सुधार, फर्जी पट्टे में धन बिक्री की शिकायत, अत्यधिक बिजली बिल की शिकायत, घरेलू विवाद के मामले, सड़क अतिक्रमण की शिकायत, लोन संबंधी शिकायत प्रमुख रूप से थे। जनचौपाल में लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए जाते हैं जिससे आम जनता को लाभ मिल रहा है।
जनचौपाल में निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगई, अपर कलेक्टर एएल ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला तथा अन्य जिलाधिकारी उपस्थित थे।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read