RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 4:53 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

December 8, 2022 4:53 AM

⚡ *पूर्व विधायक पवार पर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा के तीखे प्रहार* ⚡

⭕ *पंकज साहा ने पूर्व विधायक मंतूराम पवार को बताया भगौड़ा नेता*

⭕ *साहा बोले जनता को पवार की तरह बिकाऊ नही नाग की तरह टिकाऊ विधायक चाहिए*

You might also like

अंतागढ़-पखांजूर/ट्रैक सीजी:
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंकज साहा ने क्षेत्र के पूर्व विधायक मंतूराम पवार पर बेहद ही तीखे शब्दो में कई प्रकार के संगीन आरोप लगाए है दरअसल भानुप्रतापपुर उप चुनाव में वहा के क्षेत्रवासियो द्वारा भानुप्रतापपुर को जिला बनाए जाने की प्रमुखता से मांग कर रहे है जिस पर पूर्व विधायक श्री पवार ने भानुप्रतापपुर को जिला बनाए जाने पर अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को इस्तीफा देने की मांग कर डाली है ।

मंतूराम पवार के इस बयान से कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा आहत हो गए उन्होंने सीधे सीधे मंतूराम पवार पर हमला करते हुए कहा की मंतूराम पवार को उपचुनाव में कुछ ज्यादा ही मलाई दिखती है कभी धन की मलाई तो कभी अनर्गल बयानबाजी कर सुर्खिया बटोरने की मलाई तो कभी विधायक बनने की मलाई । उन्होंने यह भी कहा की मंतूराम पवार यह भ्रम पालना बंद कर दे की प्रत्येक उपचुनाव में धन मिलता है श्री साहा ने कहा की यदि मंतूराम पवार विधायक बनने के लिए इतने ही आतुर है तो वह भानुप्रतापपुर विधानसभा से नामांकन करने चले जाए और अपनी अधूरी ख्वाइश पूरा करने का प्रयास कर ले ।

पंकज साहा ने कहा की विधायक अनूप नाग न सिर्फ कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही है बल्कि वह पूरे क्षेत्र के लिए एक निडर एवं निर्भीक सिपाही है उन्होंने कहा की मंतूराम पवार की तरह विधायक अनूप नाग भगौड़ा नही है वह अपने क्षेत्रवासियो और क्षेत्र के हित के लिए हर विषम परिस्थितियों में चट्टान की तरह खड़े है श्री साहा ने कहा की विधायक अनूप नाग एक योद्धा है जो मुश्किल से मुश्किल परिस्थियो में अपने लोगों के हक के लिए लड़ना जानते है उन्होंने कहा की विधायक अनूप नाग आज से एक वर्ष पूर्व ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर अंतागढ़ विधानसभा के भीतर ही जिला बनाने की मांग रख चुके है इसलिए मंतूराम पवार अपनी ओछी राजनीति को कुछ समय के लिए विराम दे । साथ ही श्री साहा ने कहा जनता को मंतूराम पवार की तरह बिकाऊ नहीं अनूप नाग की तरह टिकाऊ विधायक चाहिए ।

*10 करोड़ रुपए में मंतूराम पवार ने बेचा अपना ईमान :- पंकज*

श्री साहा यही नहीं रुके उन्होंने कहा की मंतूराम पवार पांच वर्ष तक क्षेत्र के विधायक रहे है उन्होंने कभी भी परलकोट को जिला बनाने की मांग क्यों नही रखी ? फिर 2014 के अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव में मंतूराम पवार ने जो कृत्य किया वो तो जग जाहिर है किस तरह से 10 करोड़ रुपए में उन्होंने अपना ईमान बेचकर क्षेत्र के लाखों लोगो को धोखा दिया । उन्होंने कहा की मंतूराम पवार ने सदैव अपना हित देखा, कभी भी जनता के हित के बारे में नही सोचा उन्होंने बताया की जो मंतूराम पवार लगातार तीन चुनाव हारने के बाद लगभग कंगाल होने की स्तिथि में था वह व्यक्ति अचानक से 2014 के बाद मालामाल कैसे हो गया । उनके पास ऐसी कौन सी गाढ़ी कमाई थी जिसके पश्चात उन्होंने बांदे में पेट्रोल पंप, पखांजूर में आलीशान घर और भी तरह तरह की संपत्तियां अर्जित की ।

*पवार एक बेईमान और भ्रष्ट नेता :- पंकज*

पंकज साहा ने आगे कहा की मंतूराम पवार का विधायक बनने का ख्वाब उनके सपने में भी पूरे नही होंगे क्योंकि ऐसे बेईमान और भ्रष्ट व्यक्ति से परलकोट की एक एक जनता वाकिफ है उन्होंने बताया की मंतूराम पवार किसी के सगे नही है जब कांग्रेस में थे तब कांग्रेस की लुटिया को डुबाया और फिर भाजपा में विधायक बनने के ख्वाब से गए तो वह ख्वाब भी पूरा नहीं हुआ और उनकी भी लुटिया डुबोकर आ गए ।

*विधायक नाग प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ विधायक :- पंकज*

पंकज साहा ने विधायक अनूप नाग की तारीफ करते हुए बताया की श्री नाग ने 40 वर्ष ईमानदारी के साथ थानेदार के रूप में जनता की सेवा की और रिटायरमेंट के पश्चात एक निस्वार्थ कांग्रेसी कार्यकर्ता के रूप में कार्य में लग गए । जहां हमारी पार्टी ने श्री नाग को विधायक बनने का अवसर दिया और उसका नतीजा हम सभी के सामने है आज हमे पुरे प्रदेश भर की जनता में वह सबसे सर्वश्रेष्ठ एवं लोकप्रिय विधायक के रूप में अपना स्थान स्थापित कर चुके है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read