RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

November 27, 2022 1:19 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

November 27, 2022 1:19 AM

⚡ *पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 105 वीं जयंती पर विधायक नाग ने किया नमन :-* ⚡

⭕ *भारतीय राजनीति में महिला नेतृत्व की सूची में इंदिरा गांधी का नाम शीर्ष पर आता है :- विधायक नाग*

⭕ *इंदिरा गांधी ने अपने प्राणों की आहुति देकर देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रखा :- विधायक नाग*

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
सशक्त, समर्थ नेतृत्व और अद्भुत प्रबंधन क्षमता की धनी, भारत को एक सशक्त देश के रूप में स्थापित करने में अहम भूमिका रखनेवाली लौह महिला श्रीमती इंदिरा गांधी की 105 वीं जयंती के अवसर पर विधायक कार्यालय अंतागढ़ में विधायक अनूप नाग समेत कांग्रेसजनों के द्वारा उनके छाया चित्र पर पुष्प माला चढ़ाकर श्रद्धासुमन अर्पित कर मनाई गयी।

इस अवसर पर विधायक अनूप नाग ने विचार रखते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में महिला नेतृत्व की सूची में इंदिरा गांधी का नाम शीर्ष पर आता है। भारत के चांद पर पहुंचने की बात हो या परमाणु शक्ति बनने की बात, पंजाब में फैले उग्रवाद को उखाड़ फेंकने के लिए ऑपरेशल ब्लू स्टार चलाने की बात हो या फिर पाकिस्तान को घुटने टेकने पर मजबूर कर देने की बात इंदिरा गांधी की दृढ़ राष्ट्रभक्ति से संभव हो पाया। इंदिरा गांधी के रहते देश में सांप्रदायिक शक्तियां कभी सर नहीं उठा पाई । भले ही उन्हें अपने प्राणों तक की आहुति देनी पड़ी पर स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने कभी देश के मान सम्मान से समझौता नहीं किया।

*इनकी रही कार्यक्रम में मौजूदगी*

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुकेश ठक्कर, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर, जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी विश्राम गावड़े, जयंत पाणिग्रही, युवा नेता चंद्रज्योत् रामटेके, रफीक खान, वीरेंद्र पटेल, भूरू वर्मा, लखन कश्यप समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read