RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 8:37 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 8:37 PM

यादव समाज के सामाजिक भवन का विधायक ने किया भूमिपूजन

•5 लाख रुपए की लागत से निर्मित होगा समाज के लिए भवन

•यादव समाज की छत्तीसगढ़ में एक अहम और महत्वपूर्ण भूमिका : नाग

You might also like

अंतागढ़/ट्रैक सीजी:
अंतागढ़ विधायक एवं मुख्यमंत्री अधोसंरचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण के सदस्य अनूप नाग ग्राम पंचायत कोलर के वार्ड देहारी पारा में यादव समाज के लिए 5 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले सामाजिक भवन का भूमिपूजन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए ।

तत्पश्चात भूमिपूजन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक अनूप नाग ने भगवान श्रीकृष्ण जी की पूजा अर्चना कर यादव समाज के सामाजिक भवन निर्माण स्थल की पूजा अर्चना कर नारियल तोड़कर भूमिपूजन किया ।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के द्वारा कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि यादव समाज का सामाजिक भवन निर्माण होने के बाद सभी इस भवन में बैठकर समाज के उत्थान के लिए आपस मे बैठकर मंथन कर अपने विचारों का आदान-प्रदान कर सकेंगे और समाज के विकास के लिए रणनीति समाज का विकास साथ ही यादव समाज की अहम भूमिका को आपस मे बैठकर चर्चा करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि जिस समाज में आपसी समरस्ता आपसी सहयोग एकजुटता होती है, उस समाज की प्रगति एवं विकास तेजी से आगे बढ़ता है। यादव समाज की छत्तीसगढ़ में एक अहम और महत्वपूर्ण भूमिका है । जिस समाज के युवा आगे रहता है, उस समाज का विकास होने से कोई नहीं रोक सकता । साथ ही यादव समाज का प्रतिनिधित्व सहयोग लगातार मिलता आ रहा है चाहे वह विकास की बात हो, राजनीति की क्षेत्र हो, सामाजिक क्षेत्र हो या धार्मिक क्षेत्र हो निश्चित रूप से हर क्षेत्र में प्रत्यक्ष- अप्रत्यक्ष रूप से हमे सहयोग मिलता आ रहा है ।

*विधायक द्वारा किया गया आभार प्रकट*

इस अवसर पर यादव समाज के प्रतिनिधियों द्वारा विधायक नाग को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा “जो मिट्टी से जुड़े हैं वही मिट्टी में कार्य करने वालों का दर्द समझते हैं।” यहां लंबे समय से लोग सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों के लिए भवन की मांग कर रहे थे। जिसे हमारे लोकप्रिय विधायक अनूप नाग जी ने पूरा कर समाज को तोहफा दिया जिसके लिए समाज उनका सदैव आभारी रहेगा ।

*ये रहे मौजूद*

इस भूमिपूजन कार्यक्रम में विधायक अनूप नाग के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुकेश ठक्कर, आमाबेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर मरकाम, सरपंच ताराबती बघेल, जनपद पंचायत अध्यक्ष बद्रीनाथ गावड़े, धन्तेश्वरी वट्टी, रामेश्वर यादव, सुमेश राम बघेल, मुकुंद पटेल, मनुराम देहारी, खेमराज देहारी, चमराराम यादव, रामानंद देहारी, तिलक चूरपाल, बालमति नाग, सुमति देहारी, यशोदा देहारी समेत यादव समाज के सभी प्रमुख एवं अन्य सदस्यगण भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन हो रहा कबाड़, अमेरिकन कंपनी को ही बेचा जाएगा राज्य सरकार की जांच रिपोर्ट में तथ्य सामने आए थे कि प्लेन की सुरक्षित लैंडिग की जिम्मेदारी कैप्टन माजिद अख्तर की थी -ट्रैक सी जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र  श्रीवास्‍तव

32 पन्नों की हिंदी-अंग्रेजी और 20 की विज्ञान-गणित की रहेगी उत्तरपुस्तिका माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल (बोर्ड) इस साल से 10वीं और 12 के विद्यार्थियों को पूरक परीक्षा कापी नहीं देगा  -ट्रैक सी  जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र श्रीवास्‍तव

उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने बांधी गाय, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया -ट्रैक सी जी न्‍यूूज संभाग  प्रमुख महेनद्र श्रीवास्‍तव उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने गायों को बांधकर घास