RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 7:27 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 7:27 PM

IND vs BAN: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फिसड्डी साबित हो रहा ये खिलाड़ी, भारतीय टीम पर बना बोझ!

India vs Bangladesh 2nd Test: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा.

ट्रैक सीजी न्यूज़:

You might also like

India vs Bangladesh 2nd Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत करते बांग्लादेश की पहले पारी को 227 रनों पर ही समेट दिया था. लेकिन भारतीय टीम को भी पहली पारी में अच्छी शुरुआत नहीं मिली. टीम ने 72 रन पर ही 3 विकेट गंवा दिए. इस पारी में एक खिलाड़ी वापस फिसड्डी साबित हुआ. ये खिलाड़ी पूरी टेस्ट सीरीज में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा है.

फिर फिसड्डी साबित हुआ ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज में चोटिल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कमान संभाल रहे हैं. लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) बतौर बल्लेबाज इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. केएल राहुल (KL Rahul) पहले टेस्ट के बाद अब दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी सस्ते में अपना विकेट गंवा दिया. उनका ये खराब प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए बड़ी टेंशन बनता जा रहा है.
रन बनाने के लिए जूझते आए नजर

केएल राहुल (KL Rahul) दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 45 गेंदों का सामना करते हुए 10 रन ही बना सके. केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर शुरुआत मिलने के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. वहीं, पहले टेस्ट की बार की जाए तो इस मैच में भी केएल राहुल (KL Rahul) फिसड्डी साबित हुए थे. वह पहली पारी में 22 और दूसरी पारी में 23 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे थे. हालांकि इस मैच में उन्हें बतौर टेस्ट कप्तान पहली जीत मिली थी.

लंच तक टीम इंडिया ने गंवाए तीन विकेट

भारत और बांग्लादेश के बीच मीरपुर टेस्ट का आज दूसरा दिन है. टीम इंडिया ने पहले सेशन के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए हैं. केएल राहुल (KL Rahul) के अलावा ओपनर शुभमन गिल भी इस पारी में बड़ी पारी नहीं खेल सके, वह 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं, चेतेश्वर पुजारा भी 24 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन हो रहा कबाड़, अमेरिकन कंपनी को ही बेचा जाएगा राज्य सरकार की जांच रिपोर्ट में तथ्य सामने आए थे कि प्लेन की सुरक्षित लैंडिग की जिम्मेदारी कैप्टन माजिद अख्तर की थी -ट्रैक सी जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र  श्रीवास्‍तव

32 पन्नों की हिंदी-अंग्रेजी और 20 की विज्ञान-गणित की रहेगी उत्तरपुस्तिका माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल (बोर्ड) इस साल से 10वीं और 12 के विद्यार्थियों को पूरक परीक्षा कापी नहीं देगा  -ट्रैक सी  जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र श्रीवास्‍तव

उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने बांधी गाय, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया -ट्रैक सी जी न्‍यूूज संभाग  प्रमुख महेनद्र श्रीवास्‍तव उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने गायों को बांधकर घास