RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 9:10 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 9:10 PM

IPL Auction 2023: MS Dhoni ने खो दिया हीरा? CSK के धाकड़ प्लेयर को इस टीम ने कौड़ियों के दाम में खरीदा

ट्रैक सीजी न्यूज़:

IPL Auction 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा किया है. चेन्नई टीम हमेशा से ही अपने प्लेयर्स को बैक करने के लिए जानी जाती है. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल रिटेंशन में एक स्टार खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया था. इसके बाद मिनी ऑक्शन में तमाम कोशिश के बावजूद भी CSK टीम इस प्लेयर को हासिल नहीं कर पाई. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में.

You might also like

इस प्लेयर ने दिखाया दम

एन जगदीशन ने पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता है. इसी वजह से आईपीएल ऑक्शन में सभी टीमों की नजरें उनके ऊपर थीं. लेकिन वह पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके थे. इसी वजह से CSK ने उनके ऊपर पहली बोली लगाई. फिर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 90 लाख रुपये की बोली लगाकर इस प्लेयर को हासिल कर लिया.

CSK के लिए एन जगदीशन ने आईपीएल 2022 में 2 ही मैच खेले, जहां उन्होंने सिर्फ 40 रन बनाए. उन्होंने अभी तक आईपीएल में कुल 7 मैच ही खेले हैं.

धरेलू टूर्नामेंट में दिखा दम

एन जगदीशन ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है. जगदीशन ने 277 रनों की पारी खेली थी. वहीं, उन्होंने लगातार 5 मैचों में 5 शतक लगाए थे. विजय हजारे ट्रॉफी में एन जगदीशन का बल्ला जमकर बोला है. उन्होंने इस टूर्नामेंट के 8 इनिंग में 830 रन बनाए.

KKR ने दो बार जीता खिताब

KKR टीम ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. पिछले सीजन श्रेयस अय्यर की अगुवाई में टीम अच्छा प्रदर्शन करने में बुरी तरह से नाकाम साबित हुई थी और प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंची थी. इस बार केकेआर ने ऑक्शन में शाकिब अल हसन को खरीदकर उनकी वापसी करवाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन हो रहा कबाड़, अमेरिकन कंपनी को ही बेचा जाएगा राज्य सरकार की जांच रिपोर्ट में तथ्य सामने आए थे कि प्लेन की सुरक्षित लैंडिग की जिम्मेदारी कैप्टन माजिद अख्तर की थी -ट्रैक सी जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र  श्रीवास्‍तव

32 पन्नों की हिंदी-अंग्रेजी और 20 की विज्ञान-गणित की रहेगी उत्तरपुस्तिका माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल (बोर्ड) इस साल से 10वीं और 12 के विद्यार्थियों को पूरक परीक्षा कापी नहीं देगा  -ट्रैक सी  जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र श्रीवास्‍तव

उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने बांधी गाय, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया -ट्रैक सी जी न्‍यूूज संभाग  प्रमुख महेनद्र श्रीवास्‍तव उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने गायों को बांधकर घास