RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 8:10 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 8:10 PM

छत्तीसगढ़: यूट्यूबर व इंस्टाग्राम की रील्स स्टार लीना नागवंशी की मौत, पाइप से चुन्नी से लटकी लाश मिली

ट्रैक सीजी/रायगढ़:

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लीना नागवंशी (Leena Nagwanshi) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. लीना का शव अपने ही घर की छत पर पाइप के सहारे लटका हुआ मिला. लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. इनके कई हजार फॉलोवर्स हैं. शॉर्ट वीडियो और इंस्टाग्राम पर रील्स के लिए ये लड़की काफी चर्चित रही है.

You might also like

बताया जा रहा है कि 26 दिसंबर की दोपहर में उसने घर की छत पर फांसी लगा ली थी. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसकी सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलि कहना है कि मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है.

लीना नागवंशी की उम्र करीब 23 साल थी. वो कई इवेंट का भी आयोजन कराती थी. इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो काफी हंसमुख थी. लेकिन अचानक उसकी मौत ने सभी को रुला दिया. परिवार के लोग इस हादसे से काफी सदमे में हैं. उनका कहना है कि किसी से भी उसकी कोई कहासुनी नहीं थी. फिलहाल, सभी एंगल पर पुलिस जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि लीना नागवंशी के पिता कंज्यूमर फोरम में सीनियर कोऑपरेटिव इंस्पेक्टर हैं. इनका परिवार रायगढ़ के केलो विहार कॉलोनी में रहता है. यहीं पर उपभोक्ता फोरम के क्वॉर्टर बने हुए हैं. इन्हीं में लीना रहती थी. 26 दिसंबर को लीना की मां बाजार गईं थीं. दोपहर के बाद घर लौटीं तो बेटी कमरे में नहीं थी. छत पर गईं तो दरवाजा बंद था.

किसी तरह से दरवाजे को खोला गया तो छत पर एक पाइप के सहारे बंधी चुन्नी से लीना का शव लटका हुआ था. इसके बाद लीना की मां ने पहले पति को सूचना दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन हो रहा कबाड़, अमेरिकन कंपनी को ही बेचा जाएगा राज्य सरकार की जांच रिपोर्ट में तथ्य सामने आए थे कि प्लेन की सुरक्षित लैंडिग की जिम्मेदारी कैप्टन माजिद अख्तर की थी -ट्रैक सी जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र  श्रीवास्‍तव

32 पन्नों की हिंदी-अंग्रेजी और 20 की विज्ञान-गणित की रहेगी उत्तरपुस्तिका माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल (बोर्ड) इस साल से 10वीं और 12 के विद्यार्थियों को पूरक परीक्षा कापी नहीं देगा  -ट्रैक सी  जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र श्रीवास्‍तव

उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने बांधी गाय, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया -ट्रैक सी जी न्‍यूूज संभाग  प्रमुख महेनद्र श्रीवास्‍तव उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने गायों को बांधकर घास