RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 9:31 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 7, 2023 9:31 PM

यमुनानगर में ट्रक से टकराई स्‍कूल बस, 22 बच्‍चे थे सवार, कई घायल

👉🏻Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर जिले में स्‍कूल बस हादसे का शिकार हो गई. बस में 22 बच्‍चे सवार थे. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

ट्रैकसीजी न्यूज़/हरियाणा:

हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में आज (31 दिसंबर) एक स्कूल बस हादसे (Bus Accident) का शिकार हो गई. हादसा यमुनानगर के साढौरा में काला आंब रोड पर हुआ.

You might also like

जानकारी के मुताबिक, सुबह जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल मारवा कलां की स्कूल बस (School bus) बच्‍चों को लेकर जा रही थी. बस जब ईदगाह के नजदीक पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि बस ईदगाह के सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. हादसे के कारण बस में सवार स्कूली बच्चों और एक महिला केयर टेकर को चोटें आई हैं.

घायल बच्चों को सीएचसी में कराया गया भर्ती

जानकारी के मुताबिक, बस में 22 स्‍कूली बच्‍चे सवार थे. हादसे के बाद घायल बच्चों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. डॉक्‍टरों ने बताया कि गनीमत रही कि हादसे में किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई है. हादसे के बारे में बच्‍चों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई. जिसके बाद जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजन साढौरा सीएचसी जा पहुंचे. वहीं, स्कूल की प्रिंसिपल अंजू गोस्वामी भी वहां पहुंच गईं.

कई गांवों के बच्चे थे बस में सवार

जो बस हादसे का शिकार हुई वो बिलासपुर के गांव मारवा कलां स्थित जानकी जी ग्लोबल पब्लिक स्कूल में साढौरा क्षेत्र से बच्‍चों को लाने-ले जाने के लिए ही रखी गई थी. आज भी उस बस को बच्चों को लाने के लिए रोजाना की तरह ही भेजा गया था.

बताया जा रहा है कि उस बस में लाहड़पुर और साढौरा समेत कई गांवों के बच्चे सवार थे. बस ड्राइवर जब काला आंब की तरफ से बच्चों को बस में लेकर जा रहा था तो वह साढौरा में ईदगाह के पास आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने लगा. बताया जा रहा है कि उसी दौरान सामने से एक ट्रक आ गया और बस की उससे टक्कर हो गई.

लोगों ने बस ड्राइवर पर लगाए आरोप

वहीं, गांव लाहड़पुर के निवासी हरभजन सिंह, महमदपुर के पंकज और रामेश्वर ने आरोप लगाया कि हादसा स्कूल बस ड्राइवर की लापरवाही से हुआ. इन लोगों का कहना है कि सुबह कोहरा था, तब भी ड्राइवर बस को लेकर जा रहा था. वहीं, एक शख्‍स ने कहा कि स्‍कूल प्रबंधन की ओर से समय पर बसों की पासिंग और जांच नहीं कराई जाती है जोकि लापरवाही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read

दुर्घटनाग्रस्त प्लेन हो रहा कबाड़, अमेरिकन कंपनी को ही बेचा जाएगा राज्य सरकार की जांच रिपोर्ट में तथ्य सामने आए थे कि प्लेन की सुरक्षित लैंडिग की जिम्मेदारी कैप्टन माजिद अख्तर की थी -ट्रैक सी जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र  श्रीवास्‍तव

32 पन्नों की हिंदी-अंग्रेजी और 20 की विज्ञान-गणित की रहेगी उत्तरपुस्तिका माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल (बोर्ड) इस साल से 10वीं और 12 के विद्यार्थियों को पूरक परीक्षा कापी नहीं देगा  -ट्रैक सी  जी न्‍यूज संभाग प्रमुख महेन्‍द्र श्रीवास्‍तव

उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने बांधी गाय, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया -ट्रैक सी जी न्‍यूूज संभाग  प्रमुख महेनद्र श्रीवास्‍तव उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने गायों को बांधकर घास