RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 4, 2023 11:16 PM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

February 4, 2023 11:16 PM

मांझीगुड़ा सड़क, पुल एवं रिटर्निंग वॉल निर्माण कार्य मे भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जांच की मांग कमीशनखोरी कर नगर पालिका में घटिया निर्माण को दिया जा रहा है सह- जेसीसीजे घटिया निर्माण में संलिप्त दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो – विजय झाड़ी

You might also like

बीजापुर । बीजापुर नगर पालिका क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों के स्तरहीन और निर्माण मापदंडों की अवहेलना कर घटिया निर्माण को सह दिए जाने का आरोप जेसीसीजे के जिला अध्यक्ष विजय झाड़ी ने लगाया है।

प्रेस नोट जारी कर जेसीसीजे नेता ने कहा कि बीजापुर नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 3 बीजापुर हल्बा वार्ड से दीनदयाल वार्ड क्रमांक 02 को जोड़ने वाली सड़क और पुलिया निर्माण कार्य कराया जा रहा है। बीते बारिश के बाद खराब हुई सड़क एवं पुलिया का निर्माण कार्य अभी भी प्रगतिरत है। सड़क निर्माण कार्य और पुल निर्माण कार्य मे ठेकेदार द्वारा गुणवत्ताहीन कार्य किया जा रहा है। सड़क निर्माण कार्य की चौड़ीकरण और रिटर्निंग दीवार निर्माण में मापदंडों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।
तकनीकी जानकारों के मुताबिक सरिया और कॉन्क्रीट में ठेकेदार चौधरी घालमेल करके मोटा मुनाफा का खेल खेल रहे हैं। वहीं पुराने पुल के बाजू में दूसरा पुल का निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसमे छड़ की मात्रा न के बराबर इस्तेमाल किया गया है। दोनो तरफ की वॉल में भी छड़ का उपयोग नही किया गया है जिससे पुल कमजोर और घटिया बना है।

जेसीसीजे का आरोप है कि पुलिया निर्माण कार्य मे जमकर कमीशनखोरी हुई है जिसमे जांच आवश्यक है।

जेसीसीजे ने जिले के कलेक्टर के माध्यम से प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से मांग किया है कि सड़क और पुल निर्माण कार्य की निष्पक्ष जांच कराकर मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Also Read