RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 12:49 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

October 7, 2022 12:49 AM

छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, इस जिले में महीनेभर में दूसरी बार CRPF के कैम्प में भरा पानी

You might also like

ट्रैक सीजी/ बीजापुर:- दो दिनों हो रही बारिश के बाद नेशनल हाइवे सहित कई गांव बाढ़ की चपेट में। नेशनल हाइवे 63 जांगला के पास कई घंटों तक बाधित रहा। जिले के कोडोली में मरी नदी उफान पर है। कोडोली में दो घर बाढ़ की चपेट में आये हैं जिनका बोट से रेस्क्यू किया जा रहा है। नेलसनार से मिरतुर को जोड़ने वाली नदी भी सड़क के कुछ मीटर ऊपर से बह रही है जिससे मिरतुर क्षेत्र के दर्जनों गांवो का संपर्क टूटा है।

 

बीजापुर- गंगालूर सड़क पर चेरपाल नदी भी उफान पर है। चेरपाल में बाढ़ का पानी पुल के ऊपर से बह रहा है। वहीं गंगालूर तहसील क्षेत्र कोटेर में भी बाढ़ का पानी घरो में घुसने की खबर है।

बीजापुर जिले में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से जिले के छोटे बड़े नदी नाले उफान पर है मिनगाचल नदी पूरे शबाब पर है नेशनल हाइवे 163 पर मौजूद सी आर पी एफ 222 बटालियन की कैम्प में पानी भरने लगा है निचले स्तर में बने बैरकों में कई फीट पानी घुस चुका है एहतियातन जवानों ने कैम्प को खाली करना शुरू कर दिया है लगातार होती बारिश से मिनगाचल नदी का जल स्तर नेशनल हाइवे को छूती हुई बह रही है बारिश के नही रुकने और जल स्तर बढ़ने से सी आर पी एफ कैम्प डूबने की आशंका बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Also Read