RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:14 AM

RNI - NO : CHHHIN/2015/65786

September 27, 2022 1:14 AM

11 किलो गांजा समेत ओडिशा का तस्कर गिरफ्तार, परपा पुलिस की कार्रवाई

जगदलपुर। शहर की परपा पुलिस की मुस्तैदी से आज नशे का एक खेप शहर में खपने से पहले ही जप्त कर लिया गया। बस्तर की सीमा से लगे पड़ोसी राज्य ओड़िसा से गांजे की खेप को जगदलपुर ला रहे एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि तस्कर इस गांजे को जगदलपुर में खपाने की तैयारी में था, लेकिन परपा पुलिस की खुपिया तंत्र ने तस्कर के मंसूबे पर पहले ही पानी फेर दिया और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। 

परपा थाना प्रभारी ‘धनंजय सिन्हा’ ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी व्यक्ति द्वारा मोटर सायकल में अवैध रूप से गांजा की तस्करी जगदलपुर की ओर किये जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) केशलुर ऐश्वर्य चन्द्राकर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी परपा धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में कार्यवाही के लिये टीम बनाकर रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा ग्राम मारेंगा में चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रहा थी, चेकिंग के दौरान एक मोटर सायकल क्रमांक सीजी 08/जी 2124 को रोक कर चेक किया गया। जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम सुखचंद बाघ उर्फ राजू निवास बुटीगुड़ा मलकानगिरी ओडिसा का होना बताया। जिसकी मोटर सायकल की तलाशी लेने पर डिक्की में कुल 11 किलोग्राम गांजा मिला, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 55,000 रूपये आंकी गई है। बहरहाल मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
उक्त कार्रवाई में निरीक्षक धनंजय सिन्हा, उनि – विष्णु यादव, आरक्षक गोबरू कश्यप, मंगल कश्यप, नीरज सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published.